अपराध / शादी के बाने में हर्ष फायर करने वाला युवक गिरफ्तार, 16 साल के छात्र के सिर में जा घुसी थी गोली

आरोपी से पुलिस वारदात में इस्तेमाल कट्‌टे के बारे में पूछताछ कर रही है। आरोपी से पुलिस वारदात में इस्तेमाल कट्‌टे के बारे में पूछताछ कर रही है।
X
आरोपी से पुलिस वारदात में इस्तेमाल कट्‌टे के बारे में पूछताछ कर रही है।आरोपी से पुलिस वारदात में इस्तेमाल कट्‌टे के बारे में पूछताछ कर रही है।

  • खुड़ैल पुलिस के अनुसार घटना मुंडला दोस्तदार गांव की, कोमा में छात्र, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज
  • आरोपी के खिलाफ पलासिया, परदेशीपुरा, तुकोगंज, एमआईजी और तेजाजीनगर थाने में 10 अपराध पंजीबद्ध

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 12:24 PM IST

इंदौर. बारात के पहले गांव में सोमवार रात को निकल रहे बाने में देशी कट्‌टे से हर्ष फायर करने वाले युवक को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी संदीप ठाकुर उर्फ सन्नू पिता वीरेन्द्र सिंह कुशवाह (31) निवासी मुंडला दोस्तदार को देवगुराडिया तिराहे से गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से एक अवैध कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ पलासिया, परदेशीपुरा, तुकोगंज, एमआईजी और तेजाजीनगर थाने में लूट अवैध हथियार रखने, अवैध शराब बेचने, घर में घुसकर मारपीट करने सहित 10 अपराध पंजीबद्ध हैं।

यह है मामला
खुड़ैल पुलिस के अनुसार घटना मुंडला दोस्तदार गांव में सोमवार रात 8.30 बजे हुई। हादसे में किराना दुकानदार धर्मेंद्र शर्मा का बेटा पलकेश जख्मी हुआ है। परिज ने बताया कि गांव में रहने  वाले अनिल शर्मा के भांजे संजय शर्मा का बाना निकल रहा था। वहां भोजन के बाद पलकेश भी बाने में शामिल हो गया। तभी गांव का संदीप ठाकुर नामक युवक देशी कट्‌टा लाया और हर्ष फायर करने लगा। उससे गोली नहीं चली तो संदीप कट्‌टा नीचे कर देखने लगा। अचानक गोली चली और सड़क से टकराकर पलकेश के सिर में घुसी। सिर की हड्‌डी टूट गई। अभी वह कोमा में है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना