पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेक्स रैकेट चलाने वाले 10 लोग दबोचे:काम का लालच देकर बांग्ला युवतियों को फंसाकर होटल में गलत काम कराने वाले गिरफ्तार, वीजा-पासपोर्ट नहीं होने के कारण डरती थीं लड़कियां

इंदौर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दो युवतियों ने विजय नगर पुलिस से शिकायत की जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।
  • विजयनगर पुलिस के अनुसार बांग्लादेश के अलावा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, बिहार की भी लड़कियां
  • विजय नगर पुलिस ने एक होटल पर दबिश देकर चार युवतियों को एक कमरे से बरामद किया

विजय नगर पुलिस ने शुक्रवार को अवैध रूप से सीमा पार कराकर युवतियों से अनैतिक कार्य कराने वाली गैंग का पर्दाफाश किया। पुलिस ने गिरोह के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनमें 3 महिला आरोपी हैं। ये गरीब युवतियों से काम का लालच देकर देश-विदेश में अनैतिक कार्य करवा रही थीं। गैंग के कब्जे से 13 युवतियां मुक्त करवाया गया है। इनमें से कई नाबालिग हैं। इनमें से चार युवतियां को आरेापियों ने होटल के कमरे में बंद कर रखा था। वहीं अन्य स्थानों से टीम ने 9 अन्य बांग्ला युवतियों को बरामद किया। बांग्ला युवतियों को आरोपी अवैध तरीके से बॉर्डर पार करवाकर लाए थे।

21 सितंबर को मुंबई की दो युवतियों ने विजय नगर पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें 16 सितंबर से बाणगंगा क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया था। उसके हाथ पैर बांधकर कपड़े फाड़ कर मारपीट की गई, सिगरेट से दागा गया। इतना ही नहीं शारीरिक शोषण भी किया गया। आरोपियों ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख रुपए भी खाते में जमा करवा लिए। मामले में पुलिस ने जांच कर नवीन उर्फ सुरेश सिसोदिया निवासी सूर्यदेव नगर, कुलदीप उर्फ राॅनी पिता ओंकार चंद्रवंशी निवासी शिव मंदिर के पास दिलावड रोड धार, राजेन्द्र उर्फ राजा पिता बाबूलाल डाबर निवासी राजपुरा कुटी महू, एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया।

महिला ने बताया कि वह एक संगठित गैंग से जुड़ी है। इसमें कई एजेंट हैं। वह बाहर से लड़कियां बुलाकर या फिर यहां से लड़कियां भेज कर उनसे अनैतिक कार्य करवाती है। महिला की निशानदेही पर पुलिस ने गैंग के अन्य साथी रोहन, नीरज की तलाश की गई। इनसे जानकारी मिली की अन्य महिला साथियों द्वारा अपने एजेंटों की सहायता से सुनियोजित तरीके से षडयंत्र पूर्वक बांग्लादेश से कटीली सीमाएं अवैध रूप से पार करवा कर गरीब युवतियों को काम दिलाने का झांसा देकर भारत में लाया जाता है और फिर उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया जाता है। वीजा पासपोर्ट ना होने की वजह से वह डर के कारण बाहर भी नहीं जा पाती हैं। इसी प्रकार अन्य गरीब युवतियों को पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, बिहार से भी लाया जाता है।

सूचना पर विजय नगर पुलिस ने महालक्ष्मी नगर स्थित एक होटल पर दबिश देकर चार युवतियों को एक कमरे से बरामद किया गया। जिन्हें ताले में बंद कर रखा गया था। बरामद युवतियों द्वारा बताया गया कि उन्हें भारत और बांग्लादेश की सीमा अवैध रूप से पार करवा कर काम के बहाने लाया गया है और शारीरिक शोषण करवाया जा रहा है। होटल से चार युवतियां और अन्य स्थानों पर पुलिस टीम द्वारा 9 अन्य बांग्ला युवतियों को बरामद किया गया।पुलिस ने 13 युवतियों को 7 पुरुष आरोपी और तीन महिलाओं को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाया। इनके पास से पुलिस ने 25 मोबाइल, 1 लैपटॉप और एक लाख रुपए जब्त किए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें