पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Minor Thief Carrying A Bag Full Of Jewelry Worth 1.5 Million, The Role Of Hotelier Suspected

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी में बच्चा गैंग का सुराग:नाबालिग चोर ले गए 15 लाख के जेवर से भरा बैग, होटलकर्मी की भूमिका संदिग्ध

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना
  • शिक्षिका फैमिली फोटो के लिए उठीं, तभी बदमाश मौका पाकर ले गए बैग

कनाड़िया बायपास पर स्थित एक होटल के मैरिज गार्डन में चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो दिन पहले एक शिक्षिका की बेटी की शादी में बारातियों के बीच में दो नाबालिग चोर घुस आए, जबकि उनका एक साथी पहले से गार्डन में मौजूद था। जैसे ही शिक्षिका की ननद बैग रखकर फैमिली फोटो के लिए गई, तभी बदमाश बैग लेकर भाग गए। बैग में 15 लाख से ज्यादा कीमत के जेवर और दो लाख नकदी के लिफाफे रखे थे। पीड़ित को होटल के किसी कर्मचारी पर भी मिली भगत का शक है।

कनाड़िया पुलिस ने युक्ति हिल, संपत हिल्स, बिचौली मर्दाना में रहने वाली 52 वर्षीय शासकीय स्कूल की शिक्षिका गीता चौहान की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। शिक्षिका ने बताया कि 16 फरवरी की रात को उनकी बेटी आकांक्षा चौहान की शादी बायपास स्थित होटल प्राइड के मैरिज स्टेज, बैंकेट हॉल में थी। बारात नेपानगर से आई थी। शिक्षिका ने बताया कि वे सुबह से शादी की तैयारियों में थी। इसलिए बेटी और उनके करीब 15 लाख के जेवर एक बैग में रख दिए थे। बेटी को आने वाले कीमती गिफ्ट, ज्वैलरी और लिफाफे भी उसी बैग में रखे जा रहे थे।

थोड़ी देर बाद जब बारात अंदर आई तो उन्होंने अपना बैग ननद अशोक छोकर को सौंप दिया। ननद को कहा कि इसे संभालकर रखना और जितने भी लिफाफे आए वो भी इसी में रखना। ननद ने उसी बैग में आने वाले कई लिफाफे रखे। साथ में अपना पर्स भी रख लिया। दोनों को संभालकर रखा था। बैग कुर्सी पर रखकर रात 11.15 बजे सभी मेहमान स्टेज पर आए। 5 मिनट बाद लौटे तो बैग गायब हो गया। कई सीसीटीवी कैमरे देखे, जिसमें चोर और दो नाबालिग बैग लेकर जाते दिखे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना

शिक्षिका का कहना है कि चोरी करने वाले दो बच्चे तो बारातियों के साथ अंदर आए थे, लेकिन एक बड़ा चोर शाम 5 बजे से ही गार्डन में घूम रहा था। वह भी शादी में शामिल था। आरोपियों ने काफी देर तक पूरी लोकेशन देखी। एक-एक व्यक्ति की रैकी की। तब उन्हें पता चल गाय कि दुल्हन की मां के पास बैग है, जिसमें पैसा व जेवर हैं।

शिक्षिका का आरोप है कि फुटेज में दिख रहा है कि बदमाश गैलरी की तरफ से भागे हैं, जिसका गेट एक वेटर ने पहले से खोला था। आशंका है कि वही मिला हुआ है। इसके पहले भी कई बार गार्डनों में चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ पाई है और ना ही इस गैंग की मदद करने वाले लोगों को।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें