पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशेड़ी पिता की शर्मनाक हरकत:5 माह से नाबालिग मंद बुद्धि बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इंदौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खजराना क्षेत्र में एक पिता द्वारा शर्मनाक कृत्य का मामला सामने आया है। आरोपी 5 महीने से नाबालिग मंद बुद्धि बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। घटना का पता जब पत्नी को चला, तो वह बेटी को लेकर थाने पहुंची। यहां पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामला खजराना थाना क्षेत्र की कॉलोनी का है। आरोपी रिक्शा चालक है। परिवार में पत्नी व तीन बेटियां हैं। इसमें एक बेटी 14 वर्ष की है, जो मंद बुद्धि है। 2 दिन पहले उसकी पत्नी आधी रात को जागी तो पति नहीं दिखा। वह दूसरे कमरे में गई तो होश उड़ गए। वह मंद बुद्धि बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर रहा था। इस पर पत्नी ने शोर मचाया, तो आरोपी मोबाइल व ऑटो रिक्शा छोड़कर भाग गया। मां ने बेटी को संभाला और बहन को बुलाया। दोनों ने मशक्कत कर दो दिन बेटी से पूछताछ की। पता चला कि आरोपी चार-पांच माह से अकसर रात को उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि रविवार रात बच्ची की मां व मौसी थाने पहुंची। यहां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद उसका मेडिकल कराया जाएगा। साथ ही, एक्सपर्ट की मदद से मंद बुद्धि लड़की से जानकारी जुटाई जाएगी। पुुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।