हमला / शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने युवकों को पीटकर चाकू मारा

विजय चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर दोस्त पवन और करण उसे बचाने आए, लेकिन वे भी बदमाशों का शिकार हो गए। (प्रतीकात्मक फोटो) विजय चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर दोस्त पवन और करण उसे बचाने आए, लेकिन वे भी बदमाशों का शिकार हो गए। (प्रतीकात्मक फोटो)
X
विजय चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर दोस्त पवन और करण उसे बचाने आए, लेकिन वे भी बदमाशों का शिकार हो गए। (प्रतीकात्मक फोटो)विजय चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर दोस्त पवन और करण उसे बचाने आए, लेकिन वे भी बदमाशों का शिकार हो गए। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • शिवाजी नगर में हुई वारदात, विजय की आवाज सुन साथी आए तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:25 PM IST

इंदौर. शिवाजी नगर में बदमाशों ने एक युवक को रोककर शराब पीने के लिए हजार रुपए मांगे। जब उसने नहीं दिया तो बदमाशों ने मारपीट की और चाकू घोंप दिया। परदेशीपुरा पुलिस ने शिवाजी नगर में रहने वाले विजय ताठे की शिकायत पर वहीं रहने वाले आकाश उर्फ अक्कू, सचिन निवासी जीवन की फेल, नमन निवासी राम नगर भमोरी और सुमित निवासी जीवन की फेल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

विजय ने पुलिस को बताया कि रात 8.30 बजे आरोपियों ने उसे रोका और शराब के लिए हजार रुपए मांगे। विजय ने देने से मना किया तो चारों ने डंडे और लात घूसे से पहले मारपीट की। विजय चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर दोस्त पवन और करण आ गए। चारों बदमाशों ने करण और पवन से भी मारपीट की। फिर बदमाश सुमित ने विजय को पीछे से पकड़ा और आकाश ने चाकू निकालकर जांघ पर घोंप दिया। चाकू लगते ही विजय नीचे गिर गया। फिर पवन को नमन ने तथा करण को सचिन ने पीटा और चाकू मारे। पुलिस अभी आरोपियों की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना