• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • MLA Son's Brother Was Taken Into Custody By Women Police Station, Interrogation Of Many Other Family Members Started

रेप केस में फरार विधायक पुत्र पर शिकंजा:भाई को पूछताछ के लिए इंदौर महिला थाने लाया गया, परिवार से तफ्तीश शुरू

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रेप केस में फरार बड़नगर विधायक के बेटे करण मोरवाल के भाई शिवम मोरवाल को मंगलवार सुबह महिला थाने पूछताछ के लिए लाया गया है। करण को पर इनाम राशि 10 हजार से बड़ाकर 15 हजार की जा चुकी है। पिछले हफ्ते पुलिस ने उसके दोस्त राहुल के घर भी दबिश दी, लेकिन उसके बारे में कोई अहम जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस अब शिकंजा कसते हुए परिवार से पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस कार्यालय में कामकाज संभालने वाली 23 वर्षीय महिला ने 2 अप्रैल 2021 को रेप की FIR कराई थी। उसका आरोप है कि 14 फरवरी 2021 को करण उसे एक होटल में ले गया था। वहां उसने उसके ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। इसके बाद वह उसे फ्लैट पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह नशा उतरने पर उसे अपने साथ हुई ज्यादती का पता चला। विरोध करने पर करण ने उससे शादी का वादा किया, इसके बाद वह कई बार शादी का वादा कर रिलेशन बनाता रहा।

दिसंबर 2020 में करण के संपर्क में आई विक्टिम
पीड़िता पिछले साल दिसंबर में करण के संपर्क में आई थी। दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे वॉट्सऐप और मोबाइल पर बातें होने लगीं। पीड़िता के अनुसार, करण कई बार उससे मिलने इंदौर भी आया। इस दौरान इंदौर बाइपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था।

खबरें और भी हैं...