• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Model With Viral Video Reached Traffic Police On Friday Evening, Apologized To DSP, Also Submitted Challan

डांसिंग गर्ल का U-टर्न, बोली- I'm sorry:इंदौर में चौराहे पर 'डेयर' एक्ट करने वाली श्रेया कालरा ट्रैफिक थाने पहुंचीं, चालान भरा; कहा- इस तरह का स्टंट कोई न करे

इंदौर9 महीने पहले

इंदौर के रसोमा चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने माफी मांग ली है। वह इंदौर के ट्रैफिक पुलिस के पास अपनी मां के साथ पहुंचीं। यहां पर ट्रैफिक DSP से मिलीं और सॉरी बोलकर 200 रुपए का चालान भरा। श्रेया ने कहा, 'मेरा मकसद लोगों को परेशान करना नहीं था। मैं ट्रैफिक रूल्स और कोविड को लेकर लोगों को अवेयरनेस करना चाहती थी। मैंने जेब्रा क्रॉसिंग पर इसलिए डांस किया कि लोग रेड सिग्नल होने पर रुकें। हर साल सड़क दुर्घटनाओं में एक से डेढ़ लाख लोगों की जान जाती है। कृपया, इस तरह का स्टंट कोई न करे।'

पिछले दिनों श्रेया कालरा का डेयर एक्ट का वीडियो सामने आया था। खुद श्रेया ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाला था। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि भावना जो भी हो, लेकिन तरीका गलत है। ट्रैफिक रूल्स के तहत कार्रवाई होगी। इसके बाद ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर धारा 290 के तहत FIR दर्ज की गई। श्रेया इस पर पहले भी सफाई दे चुकी हैं।

इंदौर के रसोमा चौराहे पर डांस करतीं श्रेया कालरा।
इंदौर के रसोमा चौराहे पर डांस करतीं श्रेया कालरा।

मैंने यह पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं किया
श्रेया कालरा शुक्रवार शाम अपनी मां के साथ इंदौर के ट्रैफिक थाने पहुंचीं। वह ट्रैफिक DSP उमांकात चौधरी से मिलीं। उन्होंने गलती के लिए माफी मांगी और कहा कि वे ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर अवेयरनेस फैलाने का काम करना चाहती हैं।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए श्रेया ने कहा कि मेरा उद्देश्य किसी तरह से पब्लिक स्टंट करना नहीं था। मेरा काम केवल लोगों को अवेयरनेस लाना था। मैं मानती हूं कि मेरा तरीका गलत था। कोरोना के चलते मेरा मकसद मास्क के लिए अवेयर करना था।

इंदौर में मॉडल के डांस से विवाद:मॉडल ने चौराहे पर डांस, कार की छत पर किया 'डेयर एक्ट'; गृहमंत्री बोले- भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत

गलती मान अब यातायात के साथ काम करेंगी
श्रेया ने कहा कि अब वह आगे से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी पोस्ट डालेंगी, जिससे की आम जनता ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने के लिए प्रेरित हो। यातायात विभाग के साथ मिलकर वह अवेयरनेस प्रोग्राम में भी सहयोग करेंगी।

कहा- युवक को नहीं जानती
इसी चौराहे पर एक युवक का जम्पिंग वीडियो भी सामने आया था। माना जा रहा था कि युवक मॉडल श्रेया के साथ था, लेकिन श्रेया ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा कि वे उस युवक को नहीं जानती हैं। युवक का वीडियो भी बहुत पुराना है। DSP उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का पता लगा रहे हैं। युवक पर भी ट्रैफिक रूल्स के तहत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...