इंदौर नगर निगम में शर्मनाक हरकत:महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, शिकायत पर अफसरों ने मामला दबबाने की कोशिश की; विवाद बढ़ा तो मस्टरकर्मी को हटाने के बाद जांच शुरू

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम में एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खास बात यह कि जब पीड़िता ने विभाग में शिकायत की तो पहले मामले को छिपाने की कोशिश की गई। अब उपायुक्त लता अग्रवाल को जांच सौंपी गई है।

मामला बिजली विभाग में पदस्थ महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर का है। गुरुवार शाम को वह स्टोर में गई थी। तभी वहां स्टोर के कर्मचारी जितेंद्र ने उसके साथ गलत हरकत की। इस पर महिला ने शोर मचाया तो अन्य स्टाफ आ गया। इसके बाद महिला ने अपने वरिष्ठ अधिकारी के पास पहुंची और शिकायत की तो उन्होंने अन्य स्टाफ को बुलाया। पड़ताल में जितेंद्र द्वारा महिला के साथ अभद्र व्यवहार करना पाया गया। इसके बाद जितेंद्र को तत्काल वहां से हटा दिया गया।

शनिवार को मामला मीडिया तक पहुंचने के बाद इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई और जांच विशाखा समिति की अध्यक्ष उपायुक्त लता अग्रवाल को सौंप दी गई। उधर जितेंद्र का कहना है कि उसने गलतफहमी में हरकत की, मुझे लगा कि मेरा दोस्त आया है। जितेंद्र मस्टरकर्मी है और करीब दो साल से बिजली विभाग के स्टोर में काम कर रहा है। मामले को दबाने की बात पर जिम्मेदारों का कहना है कि महिला की शिकायत मिलते ही तत्काल जितेंद्र को हटाया दिया गया। महिला खुद ही रिपोर्ट नहीं करना चाह रही थी। उसेे पुलिस को शिकायत करने कहा था। वहीं, उपायुक्त लता अग्रवाल का कहना है कि जांच मुझे सौंपी गई है। सोमवार को महिला के बयान लिए जाएंगे और रिपोर्ट निगम कमिश्नर को सौंपी जाएगी।

खबरें और भी हैं...