पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट पहुंची बुजुर्ग:बैंक में गिरवी फ्लैट बुजुर्ग महिला को बेचा, गिरफ्तारी के लिए परिवाद दायर

इंदौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो

राऊ क्षेत्र में एक मल्टी की छठी मंजिल का फ्लैट बैंक में गिरवी होने के बावजूद एक बुजुर्ग महिला को बेचे जाने के मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। इस पर महिला ने कोर्ट में परिवाद दायर कर गिरफ्तारी किए जाने की मांग की है।

अधिवक्ता आस्था चौहान ने ताराबेन पटेल की ओर से परिवाद दायर कर किया है। इसमें उल्लेख किया है कि 25 लाख रुपए में फ्लैट संजय राखेजा नामक व्यक्ति से खरीदा था। इसमें से काफी पैसा फ्लैट बेचने वाले को चुकाया जा चुका है। सौदे के वक्त बताया गया था कि फ्लैट पूरी तरह भारमुक्त है। फ्लैट के बदले कहीं लोन नहीं लिया गया। बाद में पता चला कि फ्लैट पहले से बैंक में गिरवी रखा हुआ है। इसकी शिकायत पुलिस में की गई।

पुलिस को बताया कि प्रकाश नामक व्यक्ति ने भारमुक्त होने की जानकारी दी थी। पुलिस ने धारा 420 में केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की। पुलिस को कई बार आरोपियों की लोकेशन भी बताई। आखिर में कोर्ट में परिवाद दायर कर गिरफ्तारी की मांग की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें