MLA ने निगम अफसर से की अभद्रता:इंदौर में दवा छिड़काव के लिए जीतू पटवारी और निगम अफसर के बीच कहासुनी, 7 घंटे बाद थाने पहुंचने पर मामला शांत

इंदौरएक महीने पहले

इंदौर में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और निगम अफसर का विवाद 7 घंटे में ही शांत हो गया। बुधवार सुबह निगम में स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर उत्तम यादव ने राऊ विधायक जीतू पटवारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इसके बाद राजेंद्र नगर थाने में शिकायत करने भी पहुंचे। दोपहर पौने दो बजे अचानक CSP बीपीएस परिहार ने सूचना दी कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

मामला पालदा इलाके के दुर्गा नगर का है। यहां किसी कार्यक्रम को लेकर विधायक का दौरा होना था। उनके दौरे से पहले नगर निगम की ओर से दवाईयों का छिड़काव और साफ-सफाई कराई जानी थी। जीतू पटवारी यहां तय समय से पहले पहुंच गए, लेकिन तब तक दवाईयों का छिड़काव नहीं किया गया था। इस बात को लेकर निगम की ओर से मौजूद स्वास्थ्य अधिकारी से उनकी कहासुनी हो गई। इसी दौरान विधायक जीतू पटवारी ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद दोनों पक्ष मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे।

थाने में निगम अफसर ने कार्रवाई नहीं करने का आवेदन दिया।
थाने में निगम अफसर ने कार्रवाई नहीं करने का आवेदन दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया- BJP नेता का इंतजार करने के चलते हुआ विवाद
घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद को लेकर अलग-अलग कारण बताए हैं। उनका कहना है कि तय कार्यक्रम के मुताबिक जनप्रतिनिधियों को सभी वार्डों में विकास कार्यों को लेकर जनता से रू-ब-रू होना था। पालदा इलाके में विधायक जीतू पटवारी तय समय पर पहुंच गए थे। जब उन्होंने नगर निगम की टीम से कार्यक्रम की शुरुआत करने की बात कही तो डॉक्टर उत्तम यादव ने BJP के सीनियर नेता और पूर्व IDA अध्यक्ष मधु वर्मा के आने का हवाला दिया। इस पर विधायक जीतू पटवारी नाराज हो गए और उनका नगर निगम टीम से विवाद हो गया।

नगर निगम की टीम ने रोक दिया था काम
विधायक और स्वास्थ्य प्रभारी के बीच हुए विवाद के बाद नगर निगम के जोन-14 में आने वाले सभी विभागों के कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया। कई अधिकारी मामले की जानकारी लगने के बाद राजेन्द्र नगर थाने पहुंचे। यहां विधायक भी नगर निगम की टीम के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे थे, हालांकि कुछ घंटे के बाद CSP परिहार ने बताया कि निगम के स्वास्थ्य अधिकारी ने एक आवेदन दिया है कि उनका समझौता हो गया है। वह इसमें किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

भाजपा ने भी अफसर पर की टिप्पणी

खबरें और भी हैं...