लसूड़िया में युवक की हत्या:पिता ने दर्ज करवाई गुमशुदगी, देर रात लहूलुहान हालत में मिला शव; अवैध संबंधों के चलते वारदात का शक

इंदौरएक वर्ष पहले
देर रात पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इनसेट में किशन।

लसूड़िया इलाके में अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या कर दी गई। जानकारी मिलने के बाद रात साढ़े तीन बजे पुलिस मौके पर पहुंची। युवक पर चाकू से वार किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार मृतक किशन पिता बद्रीलाल निहाले निवासी स्कीम नंबर 94 गुलाब बाग कॉलोनी है। वह कुछ समय से लापता था। उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। वह पेशे से ड्राइवर था। किशन का शव लोहा मंडी पॉवर हाउस के पास मिला है।

पुलिस के अनुसार अनिल नामक युवक ने उसे फोन कर बुलाया था। बताया जाता है कि किशन और अनिल की बहन की दोस्ती थी। यह बात अनिल को पता लगी, तो वह नाराज हो गया। वह साथी रवि के साथ मौके पर पहुंचा था। पुलिस को शक है कि उन्होंने ही किशन को चाकू से गोदा है। दोनों आरोपी फिलहाल फरार है। किशन का शव रात साढ़े तीन बजे पुलिस को मिला था। जांच के बाद सुबह अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के अनुसार अनिल उसे शराब की दुकान के पास से गाड़ी पर बैठा कर ले गया था। उस रात के बाद से ही वह नहीं लौटा, तो शनिवार को उसके पिता ने लसूड़िया थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...