• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • New Flight Started Between Indore Jammu; Union Minister Jyotiraditya Scindia Virtually Joined

माता के दरबार के लिए पहली फ्लाइट रवाना:इंदौर-जम्मू के बीच नई फ्लाइट शुरू; केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्चुअली हुए शामिल

इंदौर6 महीने पहले

वैष्णोदेवी के लिए अब इंदौर से हवाई सफर आसान हो गया है। सोमवार को इंदौर और जम्मू के बीच नई हवाई सेवा शुरू हो गई है। सुबह 9.30 बजे नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल हुए।

फ्लाइट का शुभारंभ करते हुए सांसद शंकर लालवानी, मंत्री तुलसी सिलावट,आईडीए के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा व पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा प्रीति शर्मा को बोर्डिंग पास सौंपा गया। प्रीति ने बताया कि इंदौर से जम्मू के लिए सीधी उड़ान सेवा मिलने पर वह अकेली ही माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जम्मू जा रही है। ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान बड़ी संख्या में शहरवासी इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

फ्लाइट की पहली पैसेंजर प्रीति शर्मा को सांसद लालवानी ने बोर्डिंग पास सौंपा
फ्लाइट की पहली पैसेंजर प्रीति शर्मा को सांसद लालवानी ने बोर्डिंग पास सौंपा

इंडिगो द्वारा शुरू की गई फ्लाइट हफ्ते में चार दिन सोमवार, बुधवार शुक्रवार और शनिवार को संचालित होगी। यह फ्लाइट सुबह 10.10 बजे इंदौर से रवाना होकर 12.05 बजे जम्मू पहुंचेगी। जम्मू से 12.40 बजे उड़ान भरकर 2.45 बजे इंदौर पहुंचेगी। इस फ्लाइट के शुरू होने से वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं को सबसे ज्यादा सुविधा होगी।

खबरें और भी हैं...