इंदौर-नागपुर-अहमदाबाद फ्लाइट:इंदौर से अहमदाबाद-नागपुर के लिए 20 सितंबर से इंडिगो एयरलायंस की नई उड़ान, नाईट पार्किंग इंदौर में ही

इंदौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल - Dainik Bhaskar
फाइल

हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। इंदौर से नागपुर और अहमदाबाद जाने वाले यात्रियों के लिए 20 सितंबर से इंडिगो एयरलाइंस द्वारा फ्लाइट की शुरुआत कर रही हैं । वर्तमान में इंदौर से नागपुर और अहमदाबाद के लिए एक उड़ान मौजूद है लेकिन 20 तारीख से फ्लाइट की शुरुआत होने से यात्रियों के लिए अतिरिक्त उड़ान भी शुरू हो जाएगी। अधिकारियों के मुताबिक सुबह 6.15 बजे इंदौर से नागपुर रवाना होगी। वहां से 9 बजे वापस इंदौर आएगी। 9.30 बजे यही विमान इंदौर से अहमदाबाद जाएगा और 12 बजे वहां से वापस इंदौर आएगा।

खास बात यह है कि इस विमान के इंदौर में ही नाइट पार्किंग रहेगी, जिसके बाद इंदौर में रात में रुकने वाले विमानों की संख्या तीन हो जाएगी। इससे पहले इंडिगो के ही दो विमान पहले से इंदौर में रुक रहे हैं। इससे पहले भी कंपनी अगस्त से अब तक 10 से ज्यादा नई उड़ानें शुरू कर चुकी है। 1 अक्टूबर से फ्लायबिग भी अपनी उड़ानें शुरू करने जा रही है। वहीं 31 अक्टूबर से लागू होने वाले विंटर शेड्यूल में इंदौर से 30 नई उड़ानें शुरू होना भी प्रस्तावित है।

खबरें और भी हैं...