इंदौर में 10 साल की बच्ची से रेप:सफाईकर्मी ने कई बार दुष्कर्म किया, खाना खिलाने के बहाने साथ ले जाता था

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल - Dainik Bhaskar
फाइल

इंदौर में दस साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसके साथ कई बार ज्यादती की। मामला तब सामने आया, जब NGO ने बच्ची से मुलाकात की। उसके परिवार के बारे में बात की। मांगकर खाने को लेकर भी सवाल किए। तब बच्ची ने अपने साथ हो रहे गलत काम की जानकारी दी।

मामला संयोगितागंज थाने का है। यहां नवलखा कॉम्प्लेक्स में साफ-सफाई का काम करने वाले सोनू पुत्र छजन करोसिया ने एक 10 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कलेक्टर मनीषसिंह ने मांगकर खाने वालों को शासन द्वारा जगह देकर रखने की बात कही थी। इसी के चलते NGO के पदाधिकारियों ने नवलखा इलाके में बच्ची और उसके साथ अन्य बच्चों की काउंसलिंग की। बच्ची ने रेप की बात कही। बताया कि खाना खिलाने का कहकर आरोपी उसे साथ ले जाता था और दुष्कर्म करता था।

डेढ़ साल की बच्ची के केस में नहीं मिला आरोपी
आजाद नगर इलाके में भी करीब डेढ़ महीने पहले डेढ़ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी। आरोपी बच्ची को मां के पास से सोते हुए उठाकर ले गया था। बाद में उसे भंवरकुआ और राजेंद्र नगर इलाके की सीमा के बीच छोड़ गया था। तीन थानों की पुलिस इस मामले में हाथ-पैर मार रही है, लेकिन आरोपी की कोई जानकारी नहीं मिली।

खबरें और भी हैं...