पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया पर रेमडेसिविर की कालाबाजारी:पुलिस का आदमी तो नहीं कंफर्म करने के बाद ही देते थे इंजेक्शन

इंदौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेमडेसिविर इंजेक्शन की काला बाजारी करने वाले दलालों ने तीन और आरोपियों के नाम बताए हैं, जिनकी लिंक दवा बाजार, शहर के बाहर और एक बड़े अस्पताल से जुड़ी हो सकती है। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि सोशल मीडिया पर रेमडेसिविर बेचने वाली गैंग की निशानदेही पर तीन दलालों को पकड़ा गया है। इन्होंने तीन ऐसे सोर्स के नाम बताए हैं, जो उन्हें सीधे इंजेक्शन उपलब्ध कराते थे।

तीनों फरार हैं। उनके घर वालों को पूछताछ के लिए बुलाया है। दलालों का कहना है कि ये आरोपी दवा बाजार, शहर के बाहर और एक अस्पताल से इंजेक्शन उपलब्ध करवाने की बात कहते थे। उधर, पकड़ाई गैंग ने कबूला कि वे सोशल मीडिया के मार्फत पहले इंजेक्शन लेने वाले ग्राहकों की जानकारी जुटाते थे। फिर उस व्यक्ति से एक फॉर्म भरवाते थे। फॉर्म भरवाने के बाद ग्राहक को अलग-अलग जगहों पर बुलाते थे।

जैसे पहली जगह पर बुलाया तो वहां इंजेक्शन नहीं देते। फिर परेशान होकर ग्राहक जाने लगता तो उसका पीछा करते। फिर दूसरी बार भी ऐसा ही करते, ताकि उन्हें यकीन हो जाए कि उसके आगे-पीछे कोई है तो नहीं। जब यकीन हो जाता कि ग्राहक अकेला है तो उसे इंजेक्शन उपलब्ध करवा देते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें