पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमानत:दो बार जमानत पर आपत्ति, तीसरी में डॉक्टर के समर्थन में दिया पत्र

इंदौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो

इलाज कराने आई युवती से हरकत करने वाले डाॅक्टर हेमंत चोपड़ा को जमानत मिल गई। एफआईआर दर्ज होने के बाद से वे फरार थे। उन्होंने दो बार अग्रिम जमानत हासिल करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। निचली अदालत से भी नियमित जमानत की अर्जी खारिज हो गई थी।

इसके बाद फिर हाई कोर्ट में प्रयास किया। खास बात यह भी है पीड़ित युवती धारा 164 में बयान दे चुकी थी। घटना की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी। फिर भी पुलिस जमानत अर्जी खारिज नहीं करवा सकी। अग्रिम जमानत दायर होने पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट भी पेश की थी।

इसमें युवती के साथ हरकत किए जाने के प्रमाण पेश किए गए थे। दूसरी अग्रिम जमानत में भी करीब-करीब यही दलील दी गई थी। तीसरी जमानत अर्जी में युवती ने ही डाॅक्टर के पक्ष में शपथ पत्र दे दिया कि उसने कन्फ्यूजन में रिपोर्ट लिखवा दी।

वहीं प्राइवेट पार्ट पर लगी चोट, सूजन में बदलाव हो गया। दुर्घटना होने की वजह से वह चोट लगने की रिपोर्ट कोर्ट में पेश की। डॉक्टर की ओर से कहा गया कि घटना के छह दिन तक कोई रिपोर्ट नहीं लिखी गई। वहीं युवती ने ही शपथ पत्र दिया है कि डाॅक्टर ने उसके साथ कोई हरकत नहीं की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें