मौसा ने की नाबालिग भतीजी से छेड़छाड़:इंदौर में बनाया शादी का दबाव; बोला- तेरे लिए पत्नी को छोड़ दूंगा

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में 17 साल की भतीजी पर मौसा का दिल आ गया। वह नाबालिग भतीजी पर शादी का दबाव बना रहा था, इसके लिए पत्नी को छोड़ने की बात कह रहा था। शादी नहीं करने पर लड़की के छोटे भाई को मारने की धमकी देता था। मौसा की धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां को सारी बात बताई। मां-बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। परदेशीपुरा पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग से करने लगा डबल मीनिंग बातें

TI पंकज द्विवेदी के मुताबिक बजरंग नगर में रहने वाली 17 साल की नाबालिग पर उसका मौसा शादी के लिए दबाव बना रहा था। नाबालिग के अनुसार वह मई माह में 15 दिन के लिए नंदानगर में रहने वाली मौसी के घर रहने गई थी। इस दौरान उसकी मौसा से बातचीत हुई थी। मौसा उसे अपनी पत्नी के साथ कई बार घुमाने भी ले गया। कुछ समय बाद मौसा का व्यवहार अचानक बदल गया। वह नाबालिग से अश्लील और ने डबल मीनिंग बातें करने लगा। कुछ दिन बाद वह छेड़छाड़ पर उतर आया।

14 साल के भाई को मारने की देता था धमकी

आरोपी मौसा ने एक दिन नाबालिग भतीजी को अकेला पाकर पकड़कर लिया। कहा कि वह उससे प्यार करता है। वह शादी करना चाहता है। नाबालिग के इनकार करने पर वह उसके 14 साल के छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा।

घर गई तो परिवार को बताई बात
इस मामले में पीड़िता मौसा के यहां से अपने घर पहुंची तो यहां भी मौसा लगातार मोबाइल पर कॉल कर परेशान करने लगा। वह एक दो बार घर भी पहुंच गया। परेशान होकर पीड़िता ने मां और परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी। तब परिवार और मां ने मौसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

पत्नी को तलाक देने हो गया तैयार

पीड़िता ने मौसा से कहा कि उसकी मौसी के रहते वह कैसे शादी कर लेगा। इस पर मौसा ने अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी करने की बात कही। उसने नाबालिग की मां से भी कहा था कि तेरी बेटी से शादी तो मैं ही करूंगा। अगर नहीं हुई तो तेरी बेटी और अपनी पत्नी दोनों को मार डालूंगा।