• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • On September 21 22, We Will Discuss With The Intellectuals Of The Society And Education Scholars And Young Entrepreneurs In The City.

सर संघचालक डॉक्टर मोहन भागवत दो दिन इंदौर में:उद्योगपति अग्रवाल के निवास पर दो घंटे की मुलाकात, अर्चना कार्यालय पर प्रबुद्ध लोगों, शिक्षाविदों से संवाद

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार से रवाना होते भागवत। - Dainik Bhaskar
कार से रवाना होते भागवत।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक डॉक्टर मोहन भागवत मंगलवार सुबह इंदौर पहुंचे। वह दो दिन इंदौर में ही रहेंगे। सरसंघ चालक मालवा प्रांत के केंद्रों पर ध्यान देंगे। कोरोना गाइड लाइन के चलते श्री भागवत का कोई सार्वजनिक नहीं होगा और न ही बैठक होगी। वैसे सुबह अर्चना कार्यालय पहुंचने के बाद वे करीब 10.30 बजे बंगाली चौराहा स्थित उद्योगपति विनोद अग्रवाल के निवास पहुंचे और दो घंटे रहे। इसके बाद फिर अर्चना कार्यालय पहुंचे और समाज के प्रबुद्ध लोगों व शिक्षाविदों से संवाद किया।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत संघचालक डॉक्टर प्रकाश शास्त्री ने बताया कि दो दिवसीय प्रवास में सर संघ चालक इंदौर महानगर में समाज के वरिष्ठ जनों से संपर्क करेंगे। वह समाज के प्रतिष्ठ लोगों से संपर्क व चर्चा करेंगे। इसके साथ ही विशिष्ट स्थान बनाने वाले शिक्षाविदों से भी संवाद करेंगे। समाज में जिन युवाओं ने उद्यमिता के क्षेत्र में कदम बढ़ाए है। ऐसे कुछ चयनित युवा उद्यमियों से भी चर्चा करेंगे। दरअसल सर संघचालक का देशभर में इस तरह का प्रयास होता रहता है और समाज के ऐसे प्रबुद्ध लोगों की सूची रहती है। जिससे व्यक्तिगत या छोटे समूहों से मुलाकात होती है। इस बार कोरोना को लेकर कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं रखा गया है।

खबरें और भी हैं...