पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धोखाधड़ी के दो मामले:सरकारी नौकरी का झांसा देकर 34 लाख रुपए हड़पे, दुष्कर्म भी किया

इंदौर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरियादियों की शिकायत पर केस

शादीशुदा व्यक्ति ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले एक युवती से 34 लाख रुपए ले लिए। फिर शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती को जब उसके शादीशुदा होने का पता चला तो उसने महिला थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने तीन महीने बाद आरोपी मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में उसकी पत्नी विनीता जैन भी आरोपी है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। आरोपी रतलाम का रहने वाला है। युवती ने बताया कि आरोपी से उसकी मुलाकात उज्जैन में हुई थी। वह अपनी पत्नी को दोस्त बताता था। युवती का आरोप है कि जब आरोपी उसका शोषण करता था, तब उसकी पत्नी विनीता बाहर पहरा देती थी। जब युवती को जानकारी लगी कि दोनों पति-पत्नी हैं तो विनीता ने उसके वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती कनाड़िया क्षेत्र में रहती है। वह बीकॉम ग्रेजुएट है।

इधर, 15 लाख की धोखाधड़ी में कैफे संचालक गिरफ्तार

इंदौर| शेयर कारोबार में निवेश के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले कैफे संचालक को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, 30 वर्षीय आरोपी पूर्णमतंग बहादुर नेपाल का रहने वाला है। यहां स्कीम 74 में रहता है। इसके खिलाफ छह लोगों ने शेयर में निवेश कराने के नाम पर 15 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने की शिकायत की थी।

आरोपी का एक कैफे भी था, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं चला तो इसने खुद की कंपनी बताकर लोगों को शेयर कारोबार में दोगुना मुनाफा देने का लालच दिया। बाद में रुपए लेकर भाग गया। इसके परिवार वालों ने 1 माह पहले इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी विजय नगर थाने में दर्ज कराई थी। जब पुलिस इसे पकड़कर थाने लाई तो इसके पीड़ित भी सामने आ गए। पुलिस ने केस में गिरफ्तारी ले ली।

खबरें और भी हैं...