• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Only Kamal Nath Is Working In Congress, Organization And Party Work Together In BJP, BJP Will Win Three Assembly Seats And One Lok Sabha Seat In The By elections.

MP उपचुनाव को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट का बयान:बोले- कांग्रेस में केवल कमलनाथ ही काम कर रहे, भाजपा में संगठन और पार्टी मिलकर काम करती है, सभी सीटें जीतेंगे

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में एक लोकसभा व 3 विधानसभा के लिए उपचुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। इसके चलते अब नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। इंदौर में बंगाली चौराहा स्थित स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में एक व्यक्ति काम करता है। कांग्रेस में सिर्फ कमलनाथजी काम कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा में संगठन और पार्टी काम करती है, इसलिए इस उपचुनाव में भी चारों सीटों पर सिर्फ भाजपा ही जीतेगी। तुलसी सिलावट का दावा है कि खंडवा संसदीय सीट के साथ-साथ वह तीनों विधानसभा सीट भी आसानी से जीत जाएंगे।

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ता राजू भदौरिया पर जिलाबदर की कार्रवाई को लेकर इंदौर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा शक्ति प्रदर्शन भी किया गया था। प्रदर्शन को भी कहीं ना कहीं आने वाले उपचुनाव से जोड़ा जा रहा है।

एक संसदीय 3 विधानसभा सीट पर उपचुनाव

खंडवा लोकसभा के तहत 19 लाख 59 हजार मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। खंडवा लोकसभा में 4 जिलों की 8 विधानसभा शामिल हैं। प्रशासन ने मतदान के लिए 2367 मतदान केंद्र बनाए हैं। इधर, कांग्रेस में पूर्व सांसद अरुण यादव द्वारा जनसंपर्क किया जा रहा है। हालांकि अरुण यादव के नाम को लेकर अब तक पार्टी कोई एकमत नहीं है। गौरतलब है कि खंडवा लोकसभा चुनाव सहित निवाड़ी, पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव विधानसभा में 30 अक्टूबर को मतदान होना है।