पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्तेदारों के यहां पुलिस की दबिश:60 फीट रोड़ से पकड़ाया हत्यारा

इंदौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वीआईपी रोड़ पर रंगदारी के चलते दो चचेरे भाईयों ने मिलकर पान की दुकान चलाने वाले युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस उसके रिश्तेदारों के यहां सोमवार दिनभर पूछताछ करती रही। लेकिन किसी से उसका संपर्क नही हुआ। बताया जाता है कि आरोपी देहाड़ी मजदूर है। उसके पास ना बाईक है ना मोबाईल इसके लिये उसे पकड़ने में दिक्कत आ रही थी। पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश में लगी थी इसी बीच सीएसपी जंयत राठौर की टीम को सूचना मिली कि वह 60 फीट रोड़ पर अपने एक दोस्त का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद उसे घेरांबदी कर पकड़ लिया गया।
पुलिस पिंटू दुबे की हत्या के मामले में पुलिस आरोपी पवन पिता चेतराम की तलाश में उसके घर पर पहुंची थी। यहां पिता ओर भाई को साथ लेकर अन्य रिश्तेदारो के यहां पूछताछ की। लेकिन उसकी कोई जानकारी नही लगी। पुलिस के मुताबिक पवन मजदूरी के काम से जुडा है और हर दिन नशा करके ही घर पहुंचता था। वह मोबाईल भी नही चलाता इसी कारण से उसे ढूंढने में टीमों को भारी मशक्कत करना पड़ रही थी। पवन ने मदद के लिये दोस्त को बुलाया था। उसे रूपये की आवश्यकता थी। जिसमें पुलिस ने उसे देर रात पकड़ लिया।
हर दिन पिंटू की दुकान पर आते थे बदमाश
पुलिस अधिकारियों ने पिंटू के पड़ोस में दुकान लगाने वाले अन्य दुकानदारो के बयान भी लिए थे। जिसमें पता चला था कि हर दिन काम से होकर पिंटू की दुकान पर आते थे। यहां अन्य दुकानदारो से उनकी कहासुनी होती थी। पिंटू को आसपास के दुकानदारो ने पवन ओर उसके चचेरे भाई की हरकतो से सचेत भी किया था। लेकिन वह नही माने। एएसपी चौबे के मुताबिक शनिवार रात 70 रूपये की सिगरेट को लेकर हुए विवाद में आरोपी रविवार को पिंटू से बदला लेने ही पहुंचे थे। पवन के नाबालिक भाई ने इस बात की पुष्टी की है।
8 माह में 53 बदमाशों पर रासुका,आगे भी जारी रखेगे अभियान
शहर में बदमाश,गुडों पर कारवाई करने के चलते पश्चिम इलाके में अब तक करीब आठ माह में 53 बदमाशों पर रासुका की कारवाई की गई है। मामले में एसपी महेश चंद्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि आगे भी यह कारवाई जारी रहेगी। उनहोनें बताया कि जनवरी से अगस्त माह तक गुडों पर शिंकजा कसा गया है। हत्याकांड के आरोपियों पर भी उन्होने कड़ी कारवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...