इंदौर में 'की एंड का' स्पा सेंटर पर छापा:वाट्स एप पर मिले युवतियों के फोटो और चेटिंग, पुलिस को देख रोने लगी युवती

इंदौर2 महीने पहले

स्पा सेंटर की आड़ में डर्टी बिजनेस करने वालों पर भंवरकुआं पुलिस ने कार्रवाई की। शिकायत पर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा, जहां आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां मिले। पुलिस ने जब एक महिला का मोबाइल चेक किया तो उसके वाट्स एप पर लड़कियों की फोटो और चेटिंग भी मिली। संभवत: इससे वह युवकों को स्पा सेंटर पर बुलाती थी। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है। टॉवर चौराहे पर स्थित साहिल अपार्टमेंट के दूसरे माले पर 'की एंड का' फ्यूचर लुक स्पा नाम से एक स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि यहां अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की तो स्थिति स्पष्ट हो गई। जिसके बाद टीम ने यहां दबिश दी। जहां युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। इस दौरान कुछ युवक पुलिस को चकमा देकर ‌वहां से भाग निकले।

पुलिस को देख रोने लगी युवती, एक अन्य युवती का फोन चेक करती पुलिस टीम।
पुलिस को देख रोने लगी युवती, एक अन्य युवती का फोन चेक करती पुलिस टीम।

पुलिस को देख रोने लगी युवती बोली, मैं पहली बार आई
इधर, जब पुलिस ने यहां दबिश दी तो पुलिस को देख एक युवती रोने लगी। वह बोली की मुझे फोन कर संचालक विजय ने बुलाया था। मैं यहां आज ही आई हूं। पुलिस चाहे तो यहां के सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देख ले। मैं यहां पहली बार ही आई हूं। वहीं एक महिला के मोबाइल के वाट्स एप में पुलिस को युवतियों के फोटो और चेटिंग मिली है। इससे आशंका है कि महिला ही युवकों को युवतियों के फोटो भेजकर उन्हें बुलवाती थी।

संचालक की तलाश जारी
महिला ऊर्जा डेस्क प्रभारी व सब इंस्पेक्टर अंजली श्रीवास्तव के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से स्पा सेंटर पर अनैतिक गतिविधियों की शिकायत मिल रही थी। यहां से तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया है। इसमें स्पा सेंटर की महिला मैनेजर भी शामिल है। स्पा सेंटर के संचालक का नाम विजय कुमार सामने आया है, जिसकी तलाश की जा रही है। मामले में युवतियों से पूछताछ कर और भी जानकारी निकाल रही है।