पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब कारोबारी पर फायरिंग का मामला:गुंडे भाऊ व चिंटू की कार में मिली पिस्टल, बेडरूम में भी लगा रखे थे सीसीटीवी कैमरे

इंदौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों का जुलूस निकालने वाली पुलिस इन गुंडों को कार से लेकर पहुंची। - Dainik Bhaskar
बदमाशों का जुलूस निकालने वाली पुलिस इन गुंडों को कार से लेकर पहुंची।
  • आरोपियों को कार से थाने लाई पुलिस

शराब कारोबारियों के सिंडिकेट ऑफिस में शराब कारोबारी पर फायरिंग करने के मामले में फरार गुंडे सतीश भाऊ और चिंटू को पुलिस कार में लेकर विजय नगर थाने पहुंची। दोनों को टीआई के कमरे में ले जाया गया। वहां सीएसपी राकेश गुप्ता और टीआई तहजीब काजी थे। वहां करीब एक घंटे बंदकर उन्हें पीटा गया। कमरे से दोनों की चीखें बाहर तक सुनाई दे रही थीं। अफसरों ने मारपीट से इनकार किया है। पुलिस ने बाद में आरोपियों का मेडिकल कराया तो दोनों मुंह लटकाए पुलिस वाहन से उतरकर थाने के बैरक में बैठ गए।

भाऊ के घर से डीवीआर जब्त
सोमवार और मंगलवार की रात पुलिस ने भाऊ के कुछ ठिकानों पर दबिश दी तो पता चला कि वह जिस कमरे में सोता था। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। पुलिस ने डीवीआर जब्त की है। इसके अलावा भाऊ और चिंटू की कार से एक पिस्टल भी मिली है।

सरेंडर का पॉइंट चलाने पर दो लोग भी पुलिस के निशाने पर
आरोपियों की फरारी के दौरान उज्जैन के मनीष शर्मा और इंदौर के अमित नाम के शख्स की भूमिका को भी पुलिस जांच रही है। पुलिस का कहना है कि इनमें से एक ने पुलिस रिकॉर्ड में गिरफ्तारी या पकड़े जाने के पहले सरेंडर का मैसेज चला दिया था। वहीं मनीष शर्मा वीडियो कैमरा लेकर कई किलोमीटर तक सतीश भाऊ की गाड़ी के पीछे था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब इन दोनों व्यक्तियों की भी आरोपियों से लिंक की जांच की जा रही है।

चर्चा यह भी संपत्ति को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाने की शर्त
सरेंडर के पीछे यह भी चर्चा है कि आरोपियों की संपत्ति को पुलिस-प्रशासन व निगम ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। गौरतलब है कि बाणेश्वर कुंड के पास आरोपी चिंटू और हेमू ठाकुर ने गुंडागर्दी व अवैध शराब कारोबार से खुद के आलीशान बंगले बना रखे हैं जो किसी सेवन स्टार होटल से कम नहीं दिखते। एक दो बंगले तो उन्होंने अवैध रूप से नाले की जमीन पर ही बना रखे हैं। इन सभी की नगर निगम ने जानकारी जुटा ली है। देखना है कि निगम किस स्तर तक रिमूवल कार्रवाई करेगा।

खबरें और भी हैं...