• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Poklen Entered The Narrow Street, Broke The House, 19 Cases Were Registered With Selling Liquor

नशा बेचने वाली महिला का गढ़ ढहाया:तंग गली में घुसी इंदौर निगम की पोकलैन, मकान तोड़ा; शराब बेचने के अलावा 19 मामले दर्ज

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के आजाद नगर में अवैध तरीके से नशा बेचने वाली महिला के यहां बुधवार सुबह नगर निगम की टीम ने धावा बोला। यहां 1 हजार स्क्वैयर फीट पर बना पक्का निर्माण पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। नए आईपीएस के आने के बाद महिला के मकान की जानकारी नगर निगम से पुलिस विभाग ने निकलवाई थी। विवाद ना हो, इसके लिए यहां भारी फोर्स भी तैनात किया गया था।

TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक बुधवार को मूसाखेड़ी इलाके में पांगूबाई उर्फ सरिता के यहां नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की है। पांगूबाई पर करीब 19 अपराध दर्ज थे। वह इलाके में कई साल से अवैध शराब का काम कर रही थी। प्रशिक्षु IPS मोतीउर रहमान के आने के बाद उन्होंने पांगू बाई पर नकेल कसना शुरू की। उसका काम पूरी तरह से बंद कराने के बाद अधिकारियों ने नगर निगम से उसके दो मंजिला घर को लेकर वैध और अवैध को लेकर जानकारी मांगी थी। नगर निगम के जोनल अधिकारी नागेंद्र सिंह भदौरिया के मुताबिक जब भवन निर्माण के अधिकारियों से जांच करवाई गई तो पक्का निर्माण पूरी तरह से अवैध पाया गया, जिसे पोकलैन की मदद से बुधवार को ढहा दिया गया।

नशा बेचनेवालों के खिलाफ जारी रहेगी कार्यवाही
सीपी हरीनारायण चारी मिश्र के मुताबिक नशे का बड़ा काम करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुहिम जारी रहेगी। एमआईजी, हीरानगर, संयोगितागंज, द्वारकापुरी और छत्रीपुरा में भी बड़े पैमाने पर नशा बिकने को लेकर जानकारी बुलवाई गई है। जल्द यहां भी कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही द्वारकापुरी में हत्याकांड के आरोपी नारू उर्फ नारायण का घर भी ढहाया जाएगा।