पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में देर रात पब पार्टी:देर रात खुले रहते हैं पब, नहीं हो रहा कोराना गाइड लाइन का पालन, पुलिस ने विजयनगर, लसूड़िया में समझाइश देकर बंद कराए

इंदौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पब में चेंकिग करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पब में चेंकिग करती पुलिस।

विजयनगर, लसूड़िया इलाके में देर रात तक चल रहे पब पर रात में प्रशासन व पुलिस की टीम पहुंची और इन्हें बंद कराया। यहां बिना कोरोना गाइड लाइन का पालन किए भीड़ इकट्ठा थी। कुछ दिन पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों को इस तरह की शिकायत मिली थी। पुलिस ने यह कार्रवाई रात 11 बजे शुरू की थी। पब संचालकों को समझाइश दी गई कि वह गाइड लाइन का पालन करें और समय पर पब को बंद करें। वहीं पार्किंग में शराब पी रहे 6 लोगों पर कार्रवाई की गई है।
डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर शहर के एसपी व सभी एएसपी अलग-अलग टीमों के साथ शहर के पब में पहुंचे। उनके साथ खाद्य विभाग और प्रशासन की टीम भी मौजूद थी। रविवार का दिन होने के कारण सभी पब में भारी भीड़ थी। यहां तलाशी शुरू होते ही युवक-युवतियां इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने यहां देर रात तक पार्टी कर रहे लोगों के नाम पते नोट करे ओर उन्हें जाने दिया। यहां प्रशासन के अधिकारियों ने पब के मौजूद स्टाफ को चेतावनी दी। बताया जाता है कि 11 बजे के बाद भी यहां कई लोगों के हाथ में शराब के गिलास थे। जो पुलिस को देखकर इधर उधर फेंक रहे थे। यहां अधिकारी महिला पुलिस की टुकड़ी भी अपने साथ लेकर आए थे।
इन पब में हुई चेंकिग
पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने शोशा, रिवेल्यूशन पब पर चैकिंग की। इसके साथ ही भंवरकुआ इलाके के भोलाराम उस्ताज मार्ग, राजेन्द्र नगर रेती मंडी, सपना संगीता रोड़ के पब को भी रात में पुलिस की टीमें बंद कराकर वापस लौट गई।

खबरें और भी हैं...