पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सराफा व्यापारी के बेटे की हत्या का मामला:युवक को किडनैप कर पीट-पीट कर मारा था, मुख्य आरोपी केके और साथी रोहित डाॅन धराए

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी। इनसेट में अरविंद सोनी। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी। इनसेट में अरविंद सोनी।
  • शव लेकर रातभर घूमते रहे थे, सुबह सड़क किनारे फेंका था

व्यंकटेश नगर से लापता अरविंद सोनी (39) की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी कृष्णा उर्फ केके उर्फ कृष्णकांत मालवीय और उसकी साथी रोहित डाॅन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सूदखोर ने कारोबारी के बेटे को दिनदहाड़े चार दोस्तों की मदद से कार में किडनैप कर लिया था। हत्या के पीछे लेन-देन की बात सामने आई थी। युवक के भाई की मानें, तो सूदखोर ने किसी तीसरे व्यक्ति को डेढ़ लाख रुपए दिए थे, जिसकी गारंटी उसके भाई ने दी थी। इन्हीं रुपयों के लिए उसने भाई काे किडनैप किया था। आशंका है, मौत के बाद आरोपी उसे कार में लेकर रात भर घूमते रहे। सुबह सड़क किनारे लाश फेंक कर भाग निकले थे। मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फॉर्म हाउस पर शराब की बोतलें भी मिली।
फॉर्म हाउस पर शराब की बोतलें भी मिली।

अरविंद सोनी हत्याकांड:जिस फार्म हाउस पर आरोपी सराफा व्यापारी के बेटे को पीट रहे थे वहीं शिप्रा थाने का हेड कांस्टेबल था, उसे भी बनाया आरोपी

यह था मामला

व्यंकटेश नगर निवासी अरविंद सोनी पुत्र दिनेश सोनी पहले तेजाजी नगर बायपास पर ढाबा चलाता था। लेकिन लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति बिगड़ने पर वह अभी कालानी नगर में औषधि भंडार पर काम करता था। उसके भाई अभिषेक और पिता दिनेश का सराफा में कामकाज हैं। साथ ही पिता प्रॉपर्टी ब्रोकर भी हैं। भाई ने ही एरोड्रम थाने पर शुक्रवार शाम अरविंद की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसने पल्हर नगर में रहने वाले ब्याज का काम करने वाले कृष्णा मालवीय पर आशंका जताई थी। अगले दिन सनावदिया के पास अरविंद का शव मिला था। उसके शरीर पर मारपीट के काफी निशान थे।

आरोपित कृष्णा उर्फ केके उर्फ कृष्णकांत मालवीय।
आरोपित कृष्णा उर्फ केके उर्फ कृष्णकांत मालवीय।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें