पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकंजे में तीसरा हैवान:गैंगरेप के तीसरे आरोपी को पुलिस ने देवास से पकड़ा

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपक चौहान - Dainik Bhaskar
दीपक चौहान
  • आरोपी पर 20 हजार रुपए का घोषित था इनाम

पंचवटी में महिला से गैंग रेप करने के आरोप में लसूड़िया पुलिस ने तीसरे आरोपी को देवास से गिरफ्तार कर लिया है। इस पर 20 हजार रुपए का इनाम था। रात में पता चला आरोपी वारदात के बाद राला मंडल तक पैदल अपनी काकी यहां पहुंचा। यहां काकी से पैसे लेने के बाद रात में गाड़ी लेकर देवास में रहने वाली दादी के घर चला गया।

पुलिस ने काकी को साथ में लेकर देवास में दादी के घर दबिश दी तो आरोपी वहां छिपा मिला। शातिर नकबजन दीपक चौहान दो नाबालिग साथियों के साथ गुरुवार रात मकान में घुसा। उसमें 37 वर्षीय महिला अकेली रहती थी। वह कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से ठीक हुई थी और घर में ही क्वारेंटाइन थी। उसकी कमजोर हालत देखकर तीनों आरोपियों ने चाकू, कटर व कैंची अड़ाकर पहले उससे 50 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूटे। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी और गैंग ने एक साथ नौ घरों में चोरियां की थीं
आरोपी शातिर नकबजन है। वर्ष 2020 में इसने एक युवती और नाबालिग साथियों सहित नौ घरों में चोरी की थी। इसकी गैंग पहले भी कई चोरियां कर चुकी है। महिला से गैंग रेप के बाद इसके दो नाबालिग साथियों को पुलिस ने नाले में कूदकर पकड़ा था। वहीं आरोपी की तलाश में हेड कांस्टेबल कुलदीप भदौरिया, देवेंद्र यादव, विक्रम जादौन और धनराज बाघेला सहित टीम धरपकड़ के लिए रात भर लगी रही।

खबरें और भी हैं...