तलवार से गैंगस्टर ने काटा केक:इंदौर पुलिस बदमाशों को पकड़कर थाने लाई; लूट, गोलीकांड जैसी वारदातों में शामिल

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगस्टर सलमान लाला - Dainik Bhaskar
गैंगस्टर सलमान लाला

एमआईजी इलाके के एक गैंगस्टर ने तलवार से अपने जन्मदिन पर गुंडों को इकट्ठा कर केक काटा। मामले में पुलिस के पास वीडियो पहुंचा। इसमें करीब तीन दर्जन बदमाशों को भरकर पुलिस अपनी गाड़ियों में थाने लेकर आ गई। गैंगस्टर सहित साथियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

टीआई अजय वर्मा को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर सलमान लाला जेल से छूटने के बाद फिर से इलाके में सक्रिय हुआ है। मंगलवार को उसने जन्मदिन मनाया। इस दौरान साथियों के साथ उसने तलवार से केक काट दिया। बुधवार को आरोपी को पकड़ा गया। उसके साथ अन्य साथियों को पकड़कर भी कार्रवाई की गई है।

लाला गैंग ने गोलियां भी चलाई
गैंगस्टर सलमान लाला ने मंगलवार रात 100 से ज्यादा समर्थक जमा कर लिए थे। दो थानों के बीच हुए इस आयोजन में लाला गैंग के सदस्यों ने गोलियां भी चलाईं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने छापा मारा और लाला के खास साथी छोटा आदिल सहित 40 को पकड़ लिया। आदिल से पिस्टल बरामद हुई है।

कुख्यात बदमाश है लाला
छोटी खजरानी में रहने वाला कुख्यात सलमान लाला एमआइजी थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके साथ एरोड्रम, खजराना, विजयनगर के बदमाश रहते है। वह गोलीकांड व लूट जैसी वारदातों में शामिल रह चुका है। टीआई अजय वर्मा के मुताबिक लाला गैंग डकैती की साजिश कर रही थी।पार्टी की आड़ में कट्टे व चाकू भी मंगवा लिए थे।उन पर कार्रवाई की गई है।