दो गुटों के बीच विवाद:सोशल मीडिया के जरिए पुलिस ने 2 गुटों के 6 बदमाशों को पकड़ा

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सोशल मीडिया से जानकारी जुटाकर पुलिस ने 2 गुटों के 6 बदमाशों को पकड़ा। विजय नगर पुलिस के मुताबिक स्कीम 74 में गुरुवार को दो गुटों के बीच विवाद की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए थे। बदमाशों के सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले तो उसमें बदमाश रील्स के जरिए एक-दूसरे को चुनौती दे रहे थे। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले बाणगंगा इलाके के करोल बाग के पास अर्पित थेटे व गौरव मिश्रा की चाकू मारकर हत्या की थी। अंशुल, हर्ष और एक नाबालिग अर्पित से जुड़ा था। अर्पित का मंगेश विवाद चल रहा था। इसी विवाद में हत्या की थी । वहीं आरोपी उदय, रितिक और केतन आरोपी मंगेश से जुड़े हुए हैं।

सभी बदमाश नशे के आदी हैं

पकड़ाए सभी बदमाश नशा करने के आदी हैं। बदमाश नशा करने के बाद लूट, चाकूबाजी की वारदात करते हैं। पुलिस को इन लोगों को नशा बेचने वालों की तलाश कर रही है। बदमाश हथियार बेचने वालों के भी संपर्क में थे। अर्पित की गैंग में 20 और मंगेश की गैंग में करीब 30 बदमाश शामिल हैं।

इन बदमाशों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी अंशुल उर्फ दिव्यांश पिता संतोष श्रीवास्तव, हर्ष पिता गणपत चौधरी, उदय पिता प्रकाश ठाकुर, रितिक उर्फ अप्पू पिता दीपक बुंदेला, केतन उर्फ काका पिता दीपक बुंदेला सहित एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों पर पहले से केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...