पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंधिया की रैली में घोड़े को रंगने का मामला:पुलिस ने जांच के बाद इसे संज्ञेय अपराध नहीं माना, शिकायत करने वाले एनजीओ की संचालिका से कहा, कोर्ट जाएं

इंदौर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी की यात्रा में घोड़ा। - Dainik Bhaskar
बीजेपी की यात्रा में घोड़ा।

इंदौ में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की यात्रा में भाजपा के रंग में रंगे घोड़े को लेकर पीपल फॉर एनिमल्स एनजीओ ने पुलिस में केस दर्ज करने को लेकर लिखित शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने इसे संज्ञेय अपराध ना मानते हुए आदम चेक काटकर संस्था की एनजीओ की संचालिका को सुपुर्द कर दिया। इसमें कोर्ट जाकर केस दर्ज कराने की बात कही गई है। यात्रा में घोड़े का वीडियो वायरल होने के बाद तूल पकड़ा था।

'पीपल फॉर एनिमल्स' की प्रियांशु जैन ने सोशल मीडिया पर बीजेपी की यात्रा में उनके रंग में रंगे घोड़े को लेकर फोटो और वीडियो वायरल होने पर आपत्ति ली थी। इसमें संयोगितागंज पुलिस को कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन दिया गया था। मामले में संयोगितागंज पुलिस ने जांच पूरी करते हुए इसे संघेय अपराध नहीं माना है।

इधर, पुलिस ने मामले में प्रियांशु जैन को आदम चेक काटने के बाद न्यायालय में जाकर प्रकरण दर्ज कराने की बात कही है। प्रियांशु इंदौर में काफी समय से मूक प्राणियों को लेकर संस्था चलाती हैं। वह पशुओं पर क्रूरता करने वाले कई लोगों पर कार्रवाई करवा चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...