इंदौर से राज कुंद्रा का कनेक्शन तो नहीं?:एक साल पहले पकड़ाया था पोर्न मूवी बनाने वाला गिरोह, मुंबई के दो आरोपी अब भी फरार

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोर्न फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार राजकुंद्रा के बारे में पता चला है, उसने इंदौर के आसपास फाॅर्म हाउस पर फिल्में बनाई हैं। पैसों का लालच देकर स्थानीय लड़कियों और युवतियों को रखा था। पहले राजकुंद्रा का भोपाल का कनेक्शन सामने आया था, जबकि इंदौर के कनेक्शन की जांच चल रही है। एक साल पहले साइबर सेल ने ऐसे ही रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यह मुंबई का गिरोह था। उसने इंदौर में एक फाॅर्म हाउस और बंगला किराए पर लेकर पोर्न मूवी बनाई थी। इसके बाद मुंबई की कंपनी को बेची थीं।

साइबर सेल अभी ऐसी जानकारी से इंकार कर रही है। साइबर पुलिस का कहना है, यदि शिकायत मिली, तो वह मामला दर्ज करेंगे।

दो आरोपियों की तलाश

अगस्त 2020 में साइबर सेल ने एक युवती की शिकायत पर एरोड्रम क्षेत्र में किराए पर फाॅर्म हाउस और विजयनगर में बंगला लेकर यहां युवतियों की अश्लील फिल्में बनाने वाला गिरोह पकड़ा था। युवती की शिकायत पर साइबर सेल ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें फिल्म के प्रोड्यूसर और वितरक अशोक सिंह, विजेंद्र पांडे मुंबई के थे, जबकि यह फिल्म पिनियो मूवी के नाम से बनाई गई थी। इस गिरोह में ग्वालियर, यूपी और इंदौर के लोग शामिल थे। ये फिल्म पिनियो मूवी ऐप पर प्रसारित होना थी। वर्तमान में दोनों फरार बताए जा रहे है।

खबरें और भी हैं...