पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गलत रीडिंग लेने वालों पर कार्रवाई:बिजली कंपनी ने 12 मीटर रीडरों को निकाला, 9 को दी चेतावनी

इंदौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली उपभोक्ताओं की लगातार शिकायतों के बाद बिजली कंपनी ने मीटर रीडर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीटर की गलत रीडिंग लेने वाले 21 कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। इसे देखते हुए बिजली कंपनी ने कई स्थानों पर मीटर रीडर पर नजर रखना शुरू कर दिया। गड़बड़ी करने वाले 12 मीटर रीडरों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया, तो 9 मीटर रीडरों को चेतावनी दी गई ।

पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सीजीएम संतोष टैगोर ने बताया कि मीटर रीडर की लंबे समय से शिकायत आ रही थी। जिन पर कार्रवाई हुई है, उनकी गलतियां सामने आई थीं। उपभोक्ताओं को परेशानी नहीं आने देंगे। बिजली के बिल सबको समय पर भरना जरूरी है। वहीं, बिजली कंपनी में मीटर रीडर व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखेगा तो कंपनी में मजबूती के साथ नकारात्मक भाव भी दूर होगा। कंपनी ने अब 10,000 से बड़े बकायादारों और 6 महीने से जिन्होंने बिल नहीं जमा किए हैं ऐसे उपभोक्ताओं को खंगाल रही है। रोजाना 300 के करीब कनेक्शन बकायादारों के काटे जा रहे हैं। जनवरी के महीने में तकरीबन 5000 कनेक्शन वाले पुराने बकायादारों पर कंपनी कार्रवाई करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser