घरेलू हिंसा / दहेज की मांग को लेकर हमेशा प्रताड़ित करने वाले पति ने नहीं करवाया गर्भवती पत्नी का इलाज, मौत

परिजनों के अनुसार 25 वर्षीय नीलोफर की 19 जनवरी 2020 को मौत हो गई थी। परिजनों के अनुसार 25 वर्षीय नीलोफर की 19 जनवरी 2020 को मौत हो गई थी।
X
परिजनों के अनुसार 25 वर्षीय नीलोफर की 19 जनवरी 2020 को मौत हो गई थी।परिजनों के अनुसार 25 वर्षीय नीलोफर की 19 जनवरी 2020 को मौत हो गई थी।

  • चंदन नगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने पड़ोसी, मेडिकल हिस्ट्री और मल्हारगंज थाने की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:26 PM IST

इंदौर. दहेज के लिए हमेशा सताने वाले पति ने पत्नी को कई बार पीटा और उसे हमेशा परेशान किया। इसके लिए पत्नी ने थाने पर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। बाद में पति ने गर्भवती पत्नी का इलाज नहीं करवाया, जिससे उसकी मौत गई। पुलिस ने अब पति को आऱोपी मानकर केस दर्ज किया है।

चंदन नगर पुलिस के अनुसार चंदूवाला रोड पर रहने वाले इमरान के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई योगेश सिंह तोमर ने बताया कि इमरान की 25 वर्षीय पत्नी नीलोफर की 19 जनवरी 2020 को मौत हो गई थी। नीलोफर के परिजन ने आरोप लगाया था कि पति इमरान नीलोफर को दहेज को लेकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था। आए दिन उसकी पिटाई करता था। नीलोफर ने मल्हारगंज थाने में पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। बाद में जब नीलोफर को 6-7 माह का गर्भ हुआ तो उसने पति से इलाज करवाने को कहा, लेकिन पति ने उसकी एक नही सुनी। उसका ढंग से इलाज ही नहीं करवाया। इसी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले को जांचा और फिर मेडिकल हिस्ट्री, परिजन व पड़ोसियों के बयान, मल्हारगंज थाने की रिपोर्ट जांचने के बाद इमरान के खिलाफ केस दर्ज किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना