पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 संस्थान निगम ने किए सील:कोचिंग संचालकों से लेकर ढाबे वाले तक नहीं कर रहे प्रोटोकॉल का पालन

इंदौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में कोरोना नई ऊंचाई छू रहा है और लोग मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति कतई गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। कोचिंग संस्थान वाले भी 40 लोगों को एकसाथ बैठाकर पढ़ाई करवा रहे हैं। ढाबे पर टेकअवे की अनुमति होने के बावजूद लोगों को खाना परोसा जा रहा है। जोन 1 में निगम की टीम ने टिगरिया रोड स्थित प्रजापति ट्रेडर्स सीमेंट दुकान को सील कर दिया। यहां दुकान पर भीड़ लगी थी और किसी ने मास्क भी नहीं लगाया था। वहीं जोन 2 की टीम ने इंदौरीलाल सूरजमल दुकान को क्लॉथ मार्केट में सील कर दिया। जोन 3 की टीम ने पवार इंस्टिट्यूट को सील किया। यहां पर एकसाथ 40 से अधिक बच्चों को बैठाकर पढ़ाया जा रहा था। खजूरी बाजार में नितिन भाई ट्रेडर्स को भी सील किया गया।

ग्राहकों को बैठाकर परोसा जा रहा था भोजन

जोन 8 की टीम ने लसूड़िया स्थित जम्मू कश्मीर ढाबा को सील किया। यहां पर ग्राहकों को बैठाकर खाना परोसा जा रहा था। इसी क्षेत्र के कियोस्क सेंटर में स्टाफ द्वारा भी मास्क नहीं लगाने पर उसे सील कर दिया गया। जोन 10 में एआरओ ने खजराना चौराहे पर स्थित बेल स्टार फाइनेंस कंपनी में छापा मारा। यहां पर स्टाफ द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था। जोन 11 की टीम ने शास्त्री मार्केट स्थित बिजनेस कार डेकोर को सील किया। वहीं जोन 13 में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मुल्तानी मोटर्स को भी सील कर दिया गया। भंवरकुआं चौराहा स्थित टिंकूस रेस्टोरेंट में भी ग्राहकों को बैठाकर खाना खिलाया जा रहा था। इसे भी सील कर दिया गया। इसके अलावा निगम की टीम ने 3 हजार से ज्यादा चालान बनाते हुए छह लाख से अधिक की राशि वसूली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें