PSC के एग्जाम से पहले छात्र फंदे पर लटका:इंदौर में रहकर तैयारी कर रहा था बालाघाट का छात्र, कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस खबर दी

इंदौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक दीपक खटके- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक दीपक खटके- फाइल फोटो।

इंदौर में PSC की तैयारी करने रहे छात्र ने फांसी लगा ली। बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा, तो शव फंदे पर लटका था। रविवार को पीएससी का एग्जाम था। उसे एग्जाम देने भी जाना था। वह बालाघाट का रहने वाला था। इंदौर में रहकर तैयारी कर रहा था। अभी कारणाें का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस की मानें तो भवरकुआं थाना क्षेत्र में दीपक खटके ने 4 दिन पहले अपने ही रूम में फांसी ली। इसका किसी को पता भी नहीं चला। चूंकि 4 दिन बाद रविवार को पीएससी का पेपर था, तो लोगों ने सोचा कि वह पढ़ाई कर रहा होगा। शनिवार रात को कमरे से बदबू आने पर आसपास के छात्रों ने मकान मालिक को बताया। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा, तो छात्र फंदे से लटका था। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।

पढ़ने में होशियार था दीपक

छात्र ने हाेलकर कॉलेज से पढ़ाई पूरी की। फिर वह पीएससी की तैयारी करने लगा था। दीपक पढ़ने में भी होशियार था। वह अफसर बनना चाहता था। रविवार को पीएसपी की परीक्षा भी थी। दीपक के चाचा के मुताबिक घर से परिवार संपन्न है। पुलिस ने परिवार वालों को भी सूचना दे दी है। वह इंदौर के लिए रवाना हो गए थे।

खबरें और भी हैं...