पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिगों से यौन शोषण मामला:इंदौर में जिस बंगले में आरोपी प्यारे ने बच्चियों का शोषण किया, वहां लेकर पहुंची पुलिस, कमरे में मिला बार काउंटर और डांस फ्लोर

इंदौर11 दिन पहले
तीन बच्चियों के मामले में पलासिया पुलिस ने प्यारे पर केस दर्ज किए हैं।
  • पलासिया पुलिस लाला राम नगर स्थित बंगले पर प्यारे और उसके साथियों को लेकर पहुंची
  • पलासिया पुलिस प्यारे को जबलपुर जेल और उसके साथियों को भोपाल जेल से लेकर आई है

भोपाल में नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म के आरोपी प्यारे मियां को इंदौर की पलासिया पुलिस शनिवार को लाला राम नगर स्थित उसके बंगले पर लेकर पहुंची। पुलिस प्यारे के साथियों को भी लेकर आई। सभी को पूरे घर में घुमाकर जानकारी जुटाई। इससे पहले पुलिस पीड़ित युवतियों को इस बंगले पर लेकर पहुंची थी। पुलिस लड़कियों के बताए उन सभी स्थानों पर प्यारे को ले गई और सीन को समझने की कोशिश की, जहां बंगले में युवतियों का शोषण किया था। पुलिस कमरे में बार काउंटर और डांस फ्लोर मिला है। पलासिया पुलिस प्यारे को जबलपुर जेल से जबकि उसके अन्य साथियों को भोपाल जेल से पूछताछ के लिए यहां लेकर आई।

पुलिस प्यारे के साथियों को भोपाल जेल से पूछताछ के लिए लाई है।
पुलिस प्यारे के साथियों को भोपाल जेल से पूछताछ के लिए लाई है।

एएसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि प्यारे मियां (68), उसकी साथी स्वीटी उर्फ हनी (24), राबिया बी (60), गुलशन (40), अनीस शेख और मो. उवैस उर्फ आवेश (22) दो दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। आरोपी प्यारे मियां पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए प्रोस्टेट कैंसर का बहाना कर रहा था। उसे कोई गंभीर बीमारी नहीं है। इस बात का खुलासा शनिवार को एमवायएच के डॉक्टरों ने उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कर दिया है। गुरुवार को उसका मेडिकल कराया गया था। वहीं प्यारे मियां अपनी कोई पुरानी मेडिकल हिस्ट्री भी साबित नहीं कर सका है।

एएसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी प्यारे मियां का दो दिन का रिमांड मिला था, लेकिन उसने बीमारी की आड़ लेकर पुलिस पूछताछ से खुद को बचा लिया। रिमांड का एक दिन उसका मेडिकल कराने में लग गया। डॉक्टरों ने उसे किसी भी तरह की गंभीर बीमारी नहीं होने की रिपोर्ट दी है। शनिवार को उसका रिमांड खत्म हो रहा है। दोपहर में कोर्ट में पेश कर उसका दोबारा रिमांड मांगा जाएगा। वहीं रिपोर्ट आने के बाद उसे बख्तावर राम नगर स्थित मकान ले गए। वहां उससे सख्ती से पूछताछ की।

मकान में बना रखा था बार, शीशे के पीछे बच्चियों से करवाता था डांस
सीएसपी पूर्ति तिवारी प्यारे मियां को बख्तावर राम नगर स्थित फ्लैट लेकर पहुंची। जिस बच्ची ने इस मकान में यौन शोषण के आरोप लगाए थे, उसके बयानों के आधार पर पुलिस ने घटनाक्रम को रिवाइज कराया। प्यारे के इस मकान में पुलिस को एक बार काउंटर मिला है, जिसमें ये विदेशी और महंगी शराब सजाकर लोगों को पार्टी के लिए बुलाता था। यहां एक डांस फ्लोर भी मिला है, जिसमें शीशे लगाए जाते थे। बताते हैं शीशे लगाकर ये बच्चियों से अश्लील डांस कराता था।

लड़कियों को मुंबई और दुबई ले जाकर करता था शोषण, कई गुंडों से भी संबंध
प्यारे मियां ने इंदौर में गुंडे, भू-माफिया, एडवोकेट से तगड़े संबंध बना रखे थे। खुश करने के लिए उन्हें लड़कियों के साथ शराब पार्टियां कराता था। इसने 30 हजार रुपए महीने में एक नाबालिग लड़की को मुंबई स्थित फ्लैट में रखा था। इंदौर के बदमाशों के जरिए मुंबई और इंदौर के सिंधी व्यापारियों से मोटी रकम वसूल चुका है। प्यारे ने कई नाबालिग लड़कियों को दुबई ले जाकर भी शोषण किया।

दुष्कर्म के केस में चंदन नगर पुलिस भी लेगी रिमांड
आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ जिन तीन बालिकाओं की रिपोर्ट पर केस दर्ज हुआ है उन्होंने अपने बयानों में आरोपी की कई बर्बरता को भी बताया है। वह नाबालिग लड़कियों को नशा करवाकर उनसे गलत काम करवाता था और पहले खुद उनसे दुष्कर्म करता था। फिर उन्हें फंसाकर धमकाकर और दबाव बनाकर उन्हें दूसरों के सामने पेश करता था। इसके खिलाफ चंदन नगर थाने में भी केस दर्ज है। जल्द ही चंदन नगर पुलिस भी इसे रिमांड पर लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें