पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़ा फैसला:इंदौर में आज खुल सकेंगी राखी, मिठाई व पूजन सामग्री की दुकानें, 107 नए केस, तीन मौतें भी

इंदौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • सांसद शंकर लालवानी की भोपाल में हुई चर्चा और मुख्यमंत्री की सहमति के बाद आपदा प्रबंधन समूह ने लिया
Advertisement
Advertisement

रक्षाबंधन के ठीक एक दिन पहले रविवार को लॉकडाउन के बावजूद इंदौर में राखी, मिठाई और पूजन सामग्री की दुकानें खुल सकेंगी। शनिवार रात यह फैसला भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद शंकर लालवानी की भोपाल में हुई चर्चा और मुख्यमंत्री की सहमति के बाद आपदा प्रबंधन समूह ने लिया।

लालवानी के मुताबिक, राखी व पूजन सामग्री की स्थायी व अस्थायी दुकानें सुबह 7 से रात 8 बजे तक खुल सकेंगी। लोग खरीदारी के लिए आ-जा सकेंगे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा। बाकी सारे बाजार, दुकानें, मॉल बंद रहेंगे। दूध का वितरण भी सिर्फ सुबह ही हो सकेगा। लोगों को सीमित आवाजाही की अनुमति रहेगी। गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को प्रशासन ने निर्णय लिया था कि रविवार को सभी दुकानें बंद रहेंगी।

107 नए केस, तीन मौतें भी
शनिवार को शहर में 107 नए काेरोना मरीज सामने आए। 3 की मौत भी हो गई। इधर, अरबिंदो अस्पताल में भर्ती मंत्री तुलसी सिलावट, उनकी पत्नी व बेटे की हालत ठीक है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement