इंदौर में कांग्रेस नेता पर रेप का केस:ब्यूटीशियन बोली-पार्लर खुलवाने में मदद के नाम पर की ज्यादती; बच्चों को किया किडनैप

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर में ब्यूटीशियन ने कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद पर शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी अपने साथियों के साथ मेरे बच्चों को मारने की धमकी दे रहा था। उसने मेरे बच्चों को किडनैप भी किया था। पीड़िता ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस से गुहार लगाई थी। वह बुधवार को खजराना थाने पहुंची। डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी अनवर शेख उर्फ अनवर दस्तक के खिलाफ रेप और धमकाने का मामला दर्ज किया है। पीड़िता से सुनिए...क्या है पूरी कहानी

पीड़ित महिला(40) ने बताया-मैं खजराना इलाके के एक अपार्टमेंट में रहती हूं। मेरी शादी 2005 में हुई थी। मैं अपने पति के साथ नूरानी नगर ग्रीन पार्क में रहती थी। 2019 में मेरा पति से तलाक हो गया था। इस बाद मैं अपने बच्चों के साथ खजराना इलाके के फ्लैट में रहने लगी थी। मैं पेशे से ब्यूटीशियन हूं। 2020 में मेरी मुलाकात अनवर दस्तक से हुई थी। अनवर ने मुझे बताया कि वह सलून डालना चाहता है। जिसमें मेरी मदद लगेगी। इसके बाद उसने एक दो व्यावसायिक जगह भी मुझे बताई। पर सलून नहीं खुलवाया।

मुलाकात के बाद आने लगा घर
सलून डालने की चर्चा के बीच अनवर मेरे घर आया। वह पहली बार 9 जुलाई 2021 को फ्लैट पर आया था। यहां अकेला पाकर उसने मेरे साथ रिलेशन बनाए। मैंने विरोध किया तो उसने भरोसा दिलाया कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। उसने कहा- तुम तलाकशुदा हो इसलिए समाज में सबके सामने शादी करूंगा। इस्लाम में चार शादियां जायज है, इसलिए तुम्हें दिक्कत नहीं आने दूंगा।

पीड़िता ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर भी दस्तक को लेकर अपनी पीड़ा वायरल की थी।
पीड़िता ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर भी दस्तक को लेकर अपनी पीड़ा वायरल की थी।

फिर चुनाव हैं यह कहकर शादी टालने लगा
इसके बाद वह अक्सर मेरे घर आने लगा। वह मुझसे जबरदस्ती रिलेशन बनाता रहा। जब मैं शादी का कहती तो वह यह कहकर टाल देता कि अभी चुनाव है, शादी करुंगा तो नुकसान हो जाएगा। 2022 में हुए नगर निगम के चुनाव में अनवर की पत्नी रुखसाना चुनाव लड़ी। तब फिर मैंने अनवर से शादी का कहा तो उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह शादी नहीं कर सकता। वह रुपए ले और मुझे भूल जाए। मेरे साथ धोखा होने पर मैंने अनवर की सच्चाई अपने परिवार को बताई और उनके पास रहने आ गई।

उसके भाई ने धमकाया, मैं छिपकर रहने लगी
इसके बाद अनवर का भाई सलीम मेरे घर आया। मुझसे कहा कि वह शादी की बात भूल जाए। यदि वह पुलिस के पास गई तो उसके भाई का राजनैतिक करियर खराब हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो वह उसे जान से मरवा देगा और उसकी लाश का भी पता नहीं चलेगा। इसके बाद मैंने खुद का घर बदला और छिपकर रहने लगी।

मेरे बच्चों को किडनैप कर लिया
6 सितंबर 2022 को अनवर का साथी तबरेज अपने अन्य साथी के साथ मुझे ढूंढते हुए मेरे घर आ पहुंचा। घर से मोबाइल व बच्चों को अपने साथ ले गया। मुझे धमकी देकर गया कि अपने मोबाइल का पासवर्ड अनवर भाई को बता देना। तभी तुम्हारे बच्चों को छोड़ेंगे। जब मैंने परिचित का मोबाइल लेकर अनवर को कॉल किया और पासवर्ड बताया तब उसने देर रात तीन बजे मेरे दोनों बच्चों को छोड़ा। पीड़िता का दावा है कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद है। अनवर ने मोबाइल का पूरा डाटा डिलीट करवा दिया और जान से मारने की धमकी भी दी।

खबरें और भी हैं...