पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Regional Park, Meghdoot Garden And Zoo Will Open From Monday To Saturday, Visitors Will Be Able To See Their Favorite Animals In The Zoo Till 6 Pm

अब जू-पार्क भी अनलॉक:रीजनल पार्क, मेघदूत गार्डन और जू सोमवार से शनिवार तक खुलेंगे, जू में शाम 6 बजे तक दर्शक देख सकेंगे चहेते जानवर

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बढ़ते काेरोना संक्रमण के बाद करीब 80 दिन से बंद रीजनल पार्क, मेघदूत गार्डन और कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय को शुक्रवार को खोलने का निर्णय ले लिया गया। जू के साथ ही पार्क और बगीचे सोमवार से शनिवार तक शाम 6 बजे तक अब खुले रहेंगे। हालांकि रविवार को यह सभी कुछ क्लोज रहेगा।

निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया, कोरोना के प्रभाव में आ रही गिरावट के बाद जिला प्रशासन ने शहर के प्रमुख बाजार, संस्थान एवं अन्य गतिविधियाें काे शुरू करने की अनुमति दे दी है। ऐसे में अब रीजनल पार्क, मेघदूत गार्डन और कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय को सोमवार से शनिवार तक शाम 6 बजे तक खुले रखने का फैसला लिया गया है। हालांकि रविवार को ये सभी बंद रहेंगे। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही वृद्धि के बाद इन सभी को बंद करने का फैसला लिया गया था।

आयुक्त पाल ने उपायुक्त एवं प्रभारी अधिकारी प्राणी संग्रहालय, रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि यहां प्रवेश करने वाला हर कोई कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें। टिकट विंडो के बाहर और मेन गेट पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले भी बनाने को भी कहा है। इसके साथ ही प्रवेश के साथ ही एग्जिट करते समय दर्शक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...