​​​​​​​ प्रीमियम लाइफस्टाइल वाले प्रोजेक्ट की हमारी तलाश:इंदौर को नया ताज पहनाने की तैयारी में रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट डी-ऑरनेट

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर शहर स्वच्छता के मामले में पिछले चार वर्षों से पूरे देश में नंबर वन बना हुआ है। देश और दुनिया के लोग इस शहर के स्वच्छता मॉडल को एक उदाहरण के तौर पर प्रस्तुत करते हैं। इसी तरह अब यह शहर लग्ज़री लाइफस्टाइल में भी नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस क्षेत्र में शहर को नया ताज पहनाने के लिए डी-ऑरनेट प्रोजेक्ट अब पूरी तरह से तैयार है।

डी-ऑरनेट प्रोजेक्ट पर विजिटर्स लगातार विजिट कर रहे हैं। वे प्रोजेक्ट पर आकर यहां के एटमॉस्फियर को न सिर्फ देख रहे हैं बल्कि उसकी सराहना भी कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट की लोकेशन, कनेक्टिविटी के अलावा यहां का पोडियम गार्डन विजिटर्स को खासतौर पर पसंद आ रहा है। एक विजिटर ने कहा कि वो 2 साल से प्रीमियम लाइफस्टाइल का प्रोजेक्ट ढूंढ रही थी। यहां आकर अब उनकी तलाश पूरी हुई है।

बैंगलोर के रोहन नीमा ने बताया कि “जितना इस प्रोजेक्ट के बारे में हमने सुना था आज आकर देखा तो यह प्रोजेक्ट उससे भी बेहतर लगा। यह टाउनशिप सिटी के सेंटर में है और मुझे लगता है कि यह आपकी लाइफस्टाइल को चेंज कर देगी।”

ए.एन. मिश्रा ने बताया कि “एड में जो सुविधाएं हमने देखी थी वे सभी यहां उपलब्ध है। टाउनशिप में सभी सुविधाओं के साथ क्वालिटी कंस्ट्रक्शन को भी ध्यान में रखा गया है।”

रुचि गौर अपने पति के साथ टाउनशिप विजिट करने आई थी। उन्होंने बताया कि “हमने न्यूज़ पेपर में जो एड देखा था यह प्रोजेक्ट उससे भी बहुत अच्छा है। हम कोविड के पहले मुंबई में रहते थे, अभी कुछ समय पहले ही हम इंदौर शिफ्ट हुए हैं, तभी से हम ऐसी प्रॉपर्टी की तलाश कर रहे थे, जहां लग्ज़री सुविधाओं के साथ सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा जाए।”

पूजा दीक्षित ने बताया कि “मैं इस प्रोजेक्ट को देखने के लिए इतनी एक्साइटेट थी कि ऑफिस से निकलने के बाद सीधे यहां आई। यहां आकर प्रोजेक्ट को देखा तो मैंने कहा- वाह! मुझे लगता है कि जीवन की सारी पूंजी अगर हमने यहां लगा दी तो भी यह खुशी की बात होगी।” उनकी बेटी पूर्वी दीक्षित ने बताया कि “मुझे यह घर बहुत अच्छा लगा। सिक्योरिटी मेजर्स के एकॉर्डिंग भी यह टाउनशिप बेस्ट है।”

यहां है- ग्रीनरी, ए-वन कंस्ट्रक्शन क्वालिटी और वर्ल्ड क्लास सुविधाएं

गोरानी ग्रुप के डायरेक्टर बताते हैं कि “हमें शहर को यह लग्ज़री सौगात देते हुए बहुत खुशी हो रही है। पूरा प्रोजेक्ट कंप्लीट होने के बाद ही हमने इसे सेल करने का निर्णय लिया। ताकि कोई भी विजिटर्स पहले इसे देखें और संतुष्ट होकर ही अपना फ्लैट बुक करें। यह प्रॉपर्टी ‘वैल्यू फॉर मनी’ है। प्रोजेक्ट में ग्रीनरी, ए-वन कंस्ट्रक्शन क्वालिटी और वर्ल्ड क्लास सुविधाओं को प्राथमिकता दी गई। प्रोजेक्ट का पूरा निर्माण मुंबई के नामी आर्किटेक्ट, स्ट्रक्चर कंसल्टेंट और कॉन्ट्रेक्टर द्वारा किया गया है। अभी तक हमने देखा है कि कोई भी विजिटर्स ऐसे नहीं हैं, जिन्हें यह प्रॉपर्टी पसंद न आई हो।”

खबरें और भी हैं...