आईएमए ने विरोध जताया:डॉक्टर से अभद्रता का विरोध, काली पट्टी बांधकर काम किया

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में एक नेता द्वारा डॉक्टर के साथ किए अभद्र व्यवहार को लेकर आईएमए ने कड़ा विरोध जताया है। साेमवार काे शहर के डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर काम किया औैर विराेध जताया। निजी अस्पतालों व क्लिनिक्स में डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर विराेध प्रदर्शन किया।

आईएमए इंदौर अध्यक्ष डॉ. सतीश जोशी व डाॅ. साधना साेडानी ने बताया भाेपाल में कोरोना योद्धा डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव के साथ राजनीतिक पार्टी के कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार किया है। हम ऐसी घटना की निंदा करते हैं। हम मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि ऐसे लोगों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि ऐसी घटना दोबारा नहीं हो।
जूनियर डॉक्टर आज इमरजेंसी सेवाओं का बहिष्कार करेंगे

कोविड ड्यूटी करवाने और पढ़ाई के नुकसान सहित अन्य लंबित मांगों को लेकर एमवायएच के जूनियर डॉक्टर मंगलवार को इमरजेंसी सेवाओं का बहिष्कार करेंगे। यदि मांगें नहीं मानी जाती हैं तो कोविड ड्यूटी का भी बहिष्कार किया जाएगा। बीते सात दिन से विरोध प्रदर्शन के फलस्वरूप वे अस्पताल परिसर में समानांतर ओपीडी चला रहे हैं। जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. प्रखर चौधरी का कहना है कि हमें सिर्फ कोविड ड्यूटी के लिए भेजा जा रहा है। एक साल में हमारी कोई पढ़ाई नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...