पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी:थकान और घुटनों के दर्द की शिकायत,मंत्री सिलावट ओर नगर अध्यक्ष पहुंचे अस्पताल

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्हील चेयर से मंत्री को अदंर ले जाते हुए - Dainik Bhaskar
व्हील चेयर से मंत्री को अदंर ले जाते हुए

पर्यटन मंत्री व खंडवा जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर की रविवार शाम तबीयत बिगड़ी गई। उन्हें थकान और घुटनों के दर्द की शिकायत है। उन्हें खंडवा सर्किट हाउस ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। सोमवार को खंडवा में उनके सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। इसके बाद रात में उन्हें इंदौर के निजी अस्पताल लेकर आया गया। यहां ठाकुर से मिलने मंत्री सिलावट ओर नगर अध्यक्ष पहुंचे थे।

मंत्री ठाकुर को भाजपा के जिला प्रशिक्षण शिविर और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए खंडवा पहुंची थीं। सोमवार को उन्हें कई कार्यक्रमों में शामिल होना था। शाम को वह खंडवा पहुंच भी गई थीं, लेकिन यहां अचानक उन्हें अस्वस्थ महसूस होने लगा। उन्हें थकान और घुटनों के दर्द होने लगा। इस पर उन्हें स्थानीय सर्किट हाउस ले जाया गया। डॉक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। दवा देकर उन्हें आराम करने की सलाह दी। मंत्री ठाकुर का हाल जानने के लिए कलेक्टर भी सर्किट हाउस पहुंचे। सिविल सर्जन डॉ. ओपी जुगतावत ने बताया कि इंदौर में आयोजित कार्यक्रम और लगातार सफर के चलते उन्हें थकान व घुटनों में दर्द की शिकायत है। उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए इंदौर रवाना किया गया है।

अस्पताल में मंत्री तुलसी सिलावट ओर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे
अस्पताल में मंत्री तुलसी सिलावट ओर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे

मंत्री ओर नगर अध्यक्ष मिलें,बुखार बताया

इंदौर आने के बाद मंत्री उषा ठाकुर से मिलने मंत्री तुलसी सिलावट ओर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे पहुंचे थे। यहां दोनो ने उनसे कुछ देर बात की। इसके बाद डॉक्टरो से हालचाल पूछे डॉक्टरो ने अभी उन्हे बुखार बताया है। इसके साथ ही उनके कुछ टेस्ट किए गए है। जिसमें जांच रिपोर्ट सोमवार को आने की बात कही गई है। फिलहाल उन्हें डॉक्टरो की टीम की देखरेख में रखा गया है।