पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Robbery In The House Of Grandson And Neighbor Of Former MLA Patodi; Uprooted The Window Grill At 2 O'clock And Entered The Room

वारदात:पूर्व विधायक पाटोदी के पोते व पड़ोसी कारोबारी के घर में चोरी; रात 2 बजे खिड़की की ग्रिल उखाड़ कमरे में घुसे

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के वक्त वे बच्चों व परिवार के साथ ऊपर के कमरे में सो रहे थे
Advertisement
Advertisement

गुमाश्ता नगर में रहने वाले पूर्व विधायक बाबूलाल पाटोदी के पोते सौरभ पाटोदी और उनके पड़ोसी नमकीन कारोबारी दिलीप वोरा के घर से शनिवार रात 2 बजे के करीब चोरी हो गई। कंपाउंड की दीवार फांदने के बाद बदमाश खिड़की की ग्रिल उखाड़कर अंदर घुसे और नीचे के कमरों में रखी अलमारियों के लॉकर तोड़कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर ले गए। सुबह जब परिवार जागा तो घटना का पता चला। चंदन नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक घर से सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर के मुताबिक, पाइप कारोबारी सौरभ ने बताया कि चोरी स्वर्गीय दादा बाबूलाल पटोदी के कमरे में हुई। वह कमरा हमेशा खुला रहता है। बदमाश वहां से चार-पांच लाख का सामान ले गए। घटना के वक्त वे बच्चों व परिवार के साथ ऊपर के कमरे में सो रहे थे। 

बदमाश इसी तरह दिलीप वोरा के घर में भी घुसे, लेकिन परिवार में सो रहे सदस्यों की नींद नहीं खुली। जब परिवार के लोग मार्निंग वॉक के लिए जागे तो नीचे के कमरों के दरवाजे, खिड़की खुली थीं और अलमारियों का सामान बिखरा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पश्चिम क्षेत्र के एसपी महेशचंद जैन ने मौके का मुआयना किया।

बाग-टांडा के बदमाशों पर शक, फुटेज मिले
टीआई के मुताबिक, कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। हुलिए और वारदात के तरीके से ये बाग-टांडा के नकबजन लग रहे हैं। रहवासियों ने बताया की लॉकडाउन के बाद चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। शनिवार रात चोरों ने इन दो घरों के अलावा भी आसपास के मकानों में चोरी की कोशिश की थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement