• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Sadho Said They Are Busy In Goods, That Is Why It Is The Job Of The BJP To Trade, Their Flags Are Silky, Even Our Flags Are Worth 2 5 Rupees.

निकाय चुनाव पर कांग्रेस का मंथन:पूर्व मंत्री साधौ बोलीं - वे माल में गच्च, इसलिए खरीद-फरोख्त करना भाजपा का काम, उनके तो झंडे तक रेशमी, हमारे तो झंडे भी 2-5 रुपए वाले

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव प्रभारी विजय लक्ष्मी साधौ ने कहा - कांग्रेस महापौर का चुनाव जीतेगी। - Dainik Bhaskar
चुनाव प्रभारी विजय लक्ष्मी साधौ ने कहा - कांग्रेस महापौर का चुनाव जीतेगी।

नगरीय निकाय चुनाव की हलचल के साथ ही कांग्रेस ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। गुरुवार का गांधी हॉल स्थित कांग्रेस कार्यालय में बड़ी बैठक हुई। इसमें पूर्व मंत्री और चुनाव प्रभारी विजय लक्ष्मी साधौ सहित कांग्रेस के सभी दिग्गज शामिल हुए। सभी ने कमलनाथ के नेतृत्व में संगठन को मजबूत करते हुए चुनाव जीतने की बात कही। उन्होंने इस साल होेने वाले मेयर के चुनाव में कांग्रेस की जीत के साथ ही 2023 के विस चुनाव में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने की भी बात कही। चुनाव प्रभारी साधौ ने कहा, खरीद-फरोख्त करना भाजपा का काम है, क्योंकि वे माल में गच्च हैं। हम तो गरीब आदमी हैं। हमारे झंड़े भी 2-5 रुपए वाले होते हैं। रेशमी झंड़े तो वो लहराते हैं।

मीडिया से चर्चा में विजयलक्ष्मी साधौ ने कहा - कांग्रेस कल भी मजबूत थी, आज भी है और कल भी रहेगी। कांग्रेस का अपना एक इतिहास है। कमलनाथ ने सभी को कुछ न कुछ जिम्मेदारी दी है। पार्टी में कहीं भी कमजाेरी नहीं है। देश में कमजोरी पैदा की है भाजपा ने। प्रदेश और केंद्र सरकार हिटलर जैसे काम कर रही हैं। उनका एक ही एजेंडा है, देश खतरे में है, धर्म खतरे में है। कांग्रेस ने 70 साल देश चलाया। देश को आजादी दिलवाई, तब देश और धर्म खतरे में नहीं था। मोदी जी के आने के बाद हुआ है क्या। जुमलेबाजी कर देश की जनता को भ्रमित किया गया है।

देश ने कोरोना, नोटबंदी के बाद अब मंहगाई भी देख ली है। मंहगाई आज चरम पर है। सबसे ज्यादा टैक्स मप्र में वसूला जा रहा है। कांग्रेस की ओर से महापौर तो हमने संजय शुक्ला को घोषित कर ही रखा है। इस बार हमारा महापौर बनने वाला है। खरीद-फरोख्त तो भाजपा करती है, क्योंकि वह माल में बिल्कुल गच्च है। हम तो गरीब आदमी हैं। हमारी जो झंड़ी लहराती है, वह भी दो-पांच रुपए की हाेती है। इनके तो बड़े-बड़े रेशमी झंडे रहते हैं। माल उनके पास है। देश की जनता ने देखा है कि हर प्रदेश में उन्होंने क्या किया। उनके नंबर -2 नेता ने कहा था कि एन-केन प्रकारेण सरकार बनानी है। ऐसे आप समझते हैं कि सरकार कैसे बनती है।

सुबह 4 बजे से लोग वैक्सीन के लिए चप्पल वाली लाइन लगाने को मजबूर
ऑक्सीजन से एक भी डेथ नहीं वाले मामले में साधौ ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत थी। बेड नहीं थे, रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं थे। जो रेमडेसिविर गुजरात से चलकर आ रहा था वह नकली था। पूरे कोरोनाकाॅल में संजय शुक्ला, जीतू पटवारी, विशाल पटेल ही नजर आए। भाजपा का एक भी नेता कहीं दिखा क्या। पिछले साल 4 लाख मैट्रिक टन ऑक्सीजन इन्होंने विदेशों को भेजा।

कोरोना काल में 9 हजार मीट्रिक टन ऑक्सीजन इन्होंने विदेशों में भेजा। वैक्सीन की चाराें ओर कमी है। मेरे क्षेत्र में वैक्सीन लगवाने के लिए लोग सुबह 4 बजे से चप्पलों की लाइन लगा रहे हैं। स्थितियां धरातल पर कुछ और हैं। ऑक्सीजन से लोग मरे हैं। मेरी विधानसभा में ही 1100 से ज्यादा कोरोना से मौतें हुई हैं। ये प्रदेश में 7 हजार का झूठा आंकड़ा बता रहे हैं। अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं थी। इसके बाद भी ये कितना झूठ बोलेंगे।

खबरें और भी हैं...