पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Said Get The Children Vaccinated First, Then Open The School; Submitted A List Of Schools Adding Other Expenses Along With Tuition Fees

सांसद और कलेक्टर से मिले अभिभावक:कहा- बच्चों को पहले वैक्सीन लगवाएं, फिर खोलें स्कूल; ट्यूशन फीस के साथ अन्य खर्च जोड़ने वाले स्कूलों की लिस्ट सौंपी

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सरकार ने फीस नहीं बढ़ाने को कहा तो अन्य तरह से स्कूल कर रहे हैं वसूली - Dainik Bhaskar
सरकार ने फीस नहीं बढ़ाने को कहा तो अन्य तरह से स्कूल कर रहे हैं वसूली

सरकार की स्कूल खोले जाने की घोषणा के बाद बड़ी संख्या में पालक बुधवार को रेसीडेंसी कोठी पहुंचे। यहां उन्होंने सांसद शंकर लालवानी, कलेक्टर मनीष सिंह और डीईओ रवि सिंह से मिलकर छात्रों को वैक्सीन नहीं लगाए जाने तक स्कूल बंद रखने की बात कही। इस पर सांसद ने उन्हें आश्वस्त किया कि छाेटे बच्चों के स्कूल फिलहाल नहीं खोले जाएंगे। वहीं बड़े बच्चों के स्कूल खोले जाने का निर्णय आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में होगा।

बैठक में पालकों ने सांसद व प्रशासनिक अफसरों को बताया कि सरकार ने केवल ट्यूशन फीस लिए जाने और फीस नहीं बढ़ाने के आदेश दिए हैं। इसके बावजूद कई स्कूलों ने ट्यूशन फीस बढ़ा दी है तो कुछ स्कूलों ने अन्य सभी खर्चों को ट्यूशन फीस में जोड़ दिया है। पालकों ने ऐसे स्कूलों की एक सूची सांसद और अफसरों को देने की बात कही।

इस पर लालवानी ने कहा कि आप ऐसे स्कूलों की लिखित में शिकायत करें। हम उसकी जांच कराएंगे और जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। पालकों का यह भी कहना था कि सरकार के आदेश के बावजूद स्कूल प्रबंधन मनमानी करते हैं। फीस जमा नहीं कर पाने पर छात्रों को परेशान किया जाता है। इसको लेकर भी प्रशासनिक अफसरों ने लिखित में शिकायत करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...