LIVE अपडेट्स इंदौर:अब सुबह नहीं शाम को खजराना मंदिर जाएंगे पूर्व सीएम कमलनाथ

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ 8 नवंबर को इंदौर आएंगे। यहां वे राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के संबंध में तैयारियों का जायजा लेंगे। रविवार को उनका दौरा कार्यक्रम जारी हो गया, जिसमें एक बदलाव किया गया है। पहले वे इंदौर आने के बाद सबसे पहले खजराना गणेश मंदिर जाने वाले थे लेकिन अब वे आखिरी में मंदिर जाएंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ।
पूर्व सीएम कमलनाथ।

जारी कार्यक्रम के अनुसार कमलनाथ सुबह करीब 10 बजे भोपाल से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से जिंसी मोहल्ला में अनिल शुक्ला के घर जाएंगे। 11 से 12.30 बजे तक जाल सभागृह में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। 12.45 बजे खालसा कॉलेज में गुरुनानक जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 5 बजे लाभ मंडपम में मीडिया से चर्चा करेंगे। 5.30 बजे अभय प्रशाल में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर स्वप्निल कोठारी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यहां से 6.35 बजे श्री खजराना गणेश मंदिर के लिए रवाना होंगे। खजराना मंदिर में दर्शन के बाद 7.15 बजे एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे।

प्रकाश पर्व पर नगर कीर्तन में शामिल हुआ सिख समुदाय

श्री गुरु नानक देव महाराज के प्रकाश पर्व के अंतर्गत रविवार को विशाल नगर कीर्तन गुरुद्वारा इमली साहिब गुरु नानक चौक से निकाला गया। नगर कीर्तन जत्थेदार सुरिंदर छाबड़ा ने बताया कि समाज की धार्मिक, शैक्षणिक और सामाजिक संस्थाएं शामिल हुई। नगर कीर्तन में सम्मिलित सभी भाई सफेद वस्त्र एवं केसरी पगड़ी तथा बहनें सफेद वस्त्र एवं केसरी दुपट्‌टा पहने नजर आईं।

प्रकाश पर्व पर सिख समुदाय ने नगर कीर्तन निकाला।
प्रकाश पर्व पर सिख समुदाय ने नगर कीर्तन निकाला।