कटरीना ने इंदौर बुलवाया अपना शेफ:शादी के एक माह बाद पति विक्की के साथ शेयर किए फोटो; सारा ने भी मां के साथ बिताया समय

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ डाइट को लेकर मूडी हैं। इसमें वह किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतती हैं। उन्होंने अपने शेफ को भी शनिवार को इंदौर बुला लिया। उन्होंने अपने शेफ के हाथों से तैयार खाना ही खाया। वहीं, सारा ने शनिवार का समय अपनी मां अमृता के साथ बिताया। वह भी शनिवार सुबह यहां पहुंची थीं।

कटरीना अपने पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई हैं। उन्होंने अपने शेफ को भी यहीं बुलवा लिया। उनके लिए ब्रेकफस्ट से लेकर ईवनिंग स्नैक्स, डिनर और डाइट फूड भी यहीं तैयार करवाया। शनिवार को दिन के ज्यादातर वक्त कटरीना रूम में ही रहीं। सिर्फ लंच के लिए सारा के साथ कुछ देर होटल के रेस्त्रां में आईं। कटरीना ने करीब एक घंटे विक्की और सारा की प्रोडक्शन टीम के साथ बातचीत की।

शनिवार को सारा अली खान का शूट नहीं था। वे पूरा दिन होटल में ही रहीं। उन्होंने मां अमृता सिंह के साथ वक्त बिताया। अमृता शनिवार सुबह ही मुंबई से इंदौर पहुंची थीं। यहां से उन्हें टीम लेकर होटल रवाना हो गई थीं।

ये दोनों फोटो कटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए।
ये दोनों फोटो कटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए।

कोरोना के चलते शूटिंग में नहीं लिया हिस्सा, शादी के एक माह बाद फोटो शेयर किए

इंदौर में रविवार को विक्की कौशल ओर सारा अली खान की राजबाड़ा और उसके आसपास के इलाके में शूटिंग होनी थी। टीम ने यहां पहुंचने के पहले सुरक्षा व्यवस्था और भीड़ से दूरी बनाने के लिए व्यवस्था देखी। यहां कोरोना के चलते कटरीना कैफ के शूटिंग में नहीं आने की बात कही गई। वह दिनभर अपने होटल के रूम में ही रहीं। दोपहर में दोनों के गले लगते हुए फोटो शेयर की। कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक महीने पहले यानी पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। 9 जनवरी को वह एक महीना पूरा होने की खुशी जाहिर कर रहे थे।