इंदौर में विरोध:समीर वानखेड़े के समर्थन में सर्व मराठी समाज नवाब मलिक के खिलाफ चलाएगा थू-थू अभियान, शाहरूख के समर्थकों का करेंगे बहिष्कार

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

मुंबई एनसीबी के समीर वानखेड़े के समर्थन में और महाराष्ट्र शासन के राष्ट्रवादी कांग्रेस के मंत्री नवाब मलिक के निराधार आरोपों के खिलाफ अखिल भारतीय सर्व मराठी भाषी महासंघ थू-थू अभियान सोशल मीडिया पर चलाएगा। यह अभियान सोशल मीडिया पर चलाकर महासंघ समीर वानखेड़े के साथ सर्व मराठी समाज खड़ा होगा और शाहरुख खान से जुड़े विज्ञापन, पिक्चर्स और समर्थन में खड़े कलाकारों का सामाजिक बहिष्कार करेगा।

अखिल भारतीय सर्व मराठी भाषी महासंघ के संस्थापक राजेश बिड़कर, प्रवीण वाडेकर व अन्य ने कहा कि मुंबई एनसीबी के अधिकारी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। उसके बाद महाराष्ट्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस के मंत्री नवाब मलिक झूठे आरोप लगाकर वानखेड़े को फंसाना चाह रहे हैं। वानखेड़े एवं उनके परिवार पर निजी हमले कर बदनाम किया जा रहा है। निजी जिंदगी को सार्वजनिक कर मराठी अस्मिता के साथ मीडिया में बदनाम किया जा रहा है। बिड़कर ने आरोप लगाया है कि मलिक के दामाद स्वयं ड्रग्स माफिया है और कई बार सेलिब्रिटी एवं युवा पीढ़ी को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। मंत्री ने अपने प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए समीप वानखेड़े पर 25 करोड़ का लेनदेन और ड्रग्स माफियाओं को छोड़ने का भी गंभीर आरोप लगाया है। नवाब मलिक के ऐसे कई कृत्यों की अखिल भारतीय सर्व मराठी भाषी महासंघ ने निंदा की है। इसके साथ ही बिड़कर ने मराठी भाषी समाज, ब्राह्मण, क्षत्रिय, धनगर एवं दलित सहित हिंदू समाज के साथ मिलकर जनसमर्थन समीर वानखेड़े के समर्थन में सोशल मीडिया, पोस्टर, बैनर, स्लोगन के माध्यम से हासिल करेगा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एवं नवाब मलिक के खिलाफ थू-थू अभियान चलाएगा। इस अभियान की शुरुआत शनिवार से की जाएगी। वहीं महासंघ महाराष्ट्र शासन से तत्काल प्रभाव से नवाब मलिक को हटाने की मांग भी करेगा।