पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माइक्रो कंटेनमेंट जोन:स्कीम नं. 71 में सौ मीटर में 20 लोग संक्रमित, इस हिस्से को 21 अप्रैल तक बंद रखा जाएगा

इंदौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्कीम नंबर 71 और सुखलिया सहित अन्य इलाकों की जिन गलियों में ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाकर उन्हें सील कर दिया है। स्कीम 71 मेन रोड पर करीब डेढ़ सौ मीटर के दायरे में 20 से ज्यादा मरीज मिलने पर बैरिकेडिंग की गई है। इस हिस्से को 21 अप्रैल तक बंद रखा जाएगा। माइक्रो कंटेनमेंट जोन के रहवासी ने बताया, आसपास के घरों में 20 से ज्यादा लोग पिछले कुछ दिनों में संक्रमित हुए हैं।

बुधवार सुबह करीब 12 बजे प्रशासन, पुलिस, निगम और स्वास्थ विभाग की टीम यहां पहुंची। इलाके को सील करने के साथ ही आसपास के लोगों की कोरोना जांच भी की गई। इसी तरह सुखलिया क्षेत्र के डीएम हाउसिंग क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों में हुई मौतों के बाद इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया है। सुखलिया के एक रहवासी के अनुसार एक परिवार के दो सदस्यों के साथ करीब पांच लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई। मौतों के अलावा संक्रमण के मामले भी बड़ी संख्या में सामने आए। बुधवार सुबह इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पहुंची।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें