पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:परिजन बोले; जब क्लास नहीं तो फीस 50 प्रतिशत ले स्कूल, ट्यूशन फीस का कहकर प्रबंधन वसूल रहा पूरी फीस

इंदौर2 महीने पहले
स्कूल प्रबंधन से मिलने पहुंचे अभिभावक।

निजी स्कूलों द्वारा लगातार फीस भरने के दबाव के बाद अभिभावक सड़क पर उतरने के साथ ही स्कूल पहुंच रहे हैं। सोमवार को 50 प्रतिशत फीस करने की मांग लेकर सेंट रैफियल स्कूल के अभिभावक प्रबंधन से मिलने पहुंचे। अभिभावकों का कहना था कि जब क्लास ही नहीं लग रही तो फिर फीस को 50% किया जाए। फीस नहीं भरने पर स्कूल वाले बच्चों को ऑनलाइन क्लासेस से वंचित कर रहे हैं।

कोरोना काल में कई अभिभावकों की नौकरियां चली गई हैं, काम-धंधा पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। इस कारण अभिभावक 50% फीस माफ करने की मांग कर रहे हैं। इसी मांग को लेकर अभिभावक स्कूल पहुंचे थे। प्रबंधन के बाहर आकर बात नहीं करने पर जमकर नारेबाजी की गई। मामले को बढ़ता देख पुलिस भी स्कूल पहुंची।

फीस को लेकर स्कूल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे अभिभावक प्रतीक तागड़ का कहना था कि स्कूल मैनेजमेंट से मिलने आए थे। जहां पर फीस के मुद्दे को लेकर बात की जा रही थी कि यहां पर जो फीस ली जा रही है। मनमाने तरीके से शासन के आदेश के बावजूद मनमानी फीस ली जा रही है। पिछले वर्ष भी हमने पूरी स्कूल फीस भरी थी और यदि क्लासेस नहीं लगा रहे हैं तो फिर फीस को 50 प्रतिशत किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें